होंठों की कॉस्मेटिक सर्जरी के लिए चर्चाओं में रहीं है ये बोल्ड अभिनेत्री
होंठों की कॉस्मेटिक सर्जरी के लिए चर्चाओं में रहीं है ये बोल्ड अभिनेत्री
Share:

बॉलीवुड में सर्जरी का काफी तेजी से चलन है बहुत सी ऐसी अभिनेत्री है जो सर्जरी के मामले में काफी आगे रहती है। वहीं अभी हाल ही में एक अभिनेत्री अपने होंठो की सर्जरी को लेकर काफी सुर्ख़ियों में है। जी हाँ कुछ समय पहले होंठो की सर्जरी को लेकर आयशा टाकिया लाइमलाइट में थी अब इन्हीं होंठो की सर्जरी को लेकर अभिनेत्री तिया बाजपेयी चर्चाओं में है। टिया ने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरियल्स से की थी उनका पहला टीवी शो 'घर की लक्ष्मी बेटियां' था जिसमे वे लीड किरदार निभाती नजर आई थी। उसके बाद टिया को फिल्मो में देखा गया।

उनकी पहली फिल्म हॉरर थ्रिलर हॉन्टेड 3 रहीं जिसमे उनके अभिनय की काफी प्रशंसा की गई। इस फिल्म में उनके किरदार को काफी पसंद किया गया। वहीं टिया ने फिल्म 1920 के सीक्वल 1920 द एविल रिटर्न्स में भी काम किया जहाँ पर उन्होंने बहुत ही शानदार किरदार निभाया।

इसके बाद उन्हें कई फिल्मो में देखा गया जैसे - लंका, देसी कट्टे, बांके की क्रेजी बारात’ आदि। टिया का असली नाम ट्विंकल है लेकिन वे टिया के नाम से ही फेमस है।

साल 2015 में ये खबर आई थी कि टिया ने अपने होंठो की सर्जरी करवा ली है और यह उनकी तस्वीरों में देखने को मिला था, लेकिन बाद में टिया ने कहा कि उन्होंने लिपस्टिक लगाई है बल्कि कोई सर्जरी नहीं करवाई।

High End : Crush काईली जेनर को समर्पित किया दिलजीत ने नया गाना

इनके कहने पर एक्ट्रेस बनी रानी वार्ना आज कर रही होती ऐसा काम

इस फिल्म में 60 साल की महिला का रोल करेंगी तापसी और कृति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -