गोलमाल अगेन  200 करोड़ के करीब
गोलमाल अगेन 200 करोड़ के करीब
Share:

200 करोड़ के लिए अजय देवगन का इंतज़ार इस वीकेंड में ख़त्म हो जाएगा, उम्मीद है कि रविवार तक फ़िल्म 200 करोड़ का आंकड़ा छू लेगी. बता दे कि गोलमाल अगने रिलीज़ के चौथे हफ़्ते में प्रवेश कर चुकी है और शुक्रवार (10 नवंबर) को 62 लाख के कलेक्शन के साथ 198.58 करोड़ जमा कर चुकी है.

यानिकि बस 200 करोड़ क्लब में पहुंचने के लिए महज़ 1.42 करोड़ की दरकार है, जो शनिवार और रविवार में मिलने की उम्मीद की जा सकती है, बताना चाहेंगे कि गोलमाल अगेन दिवाली पर 20 अक्टूबर को रिलीज़ हुई थी और 30 करोड़ से अधिक की ओपनिंग ली.

खास बात यह है कि गोलमाल अगेन इस साल अजय की दूसरी रिलीज़ फ़िल्म है और 200 करोड़ क्लब में पहुंचने वाली पहली होगी. बता दे कि रोहित शेट्टी निर्देशित गोलमाल अगेन में अजय के साथ परिणीति चोपड़ा फ़ीमेल लीड रोल में हैं, जबकि अरशद वारसी, तुषार कपूर, श्रेयस तलपड़े, कुणाल खेमू और तब्बू सहायक भूमिकाओं में नज़र आये. वही प्रकाश राज और नील नितिन मुकेश ने नकारात्मक भूमिकाओं की ज़िम्मेदारी संभाली, गोलमाल अगेन 2017 की सबसे कामयाब हिंदी फ़िल्म बन चुकी है.

ये भी पढ़े

प्रियांक और बेनाफ्शा की नजदीकियों से, गर्लफ्रेंड ने किया ब्रेकअप

'राज़ी' में आलिया का फर्स्ट लुक Out

अक्षय ने खरीदे 3.5 करोड़ से 10 करोड़ तक की कीमत के फ्लैट

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -