भाईजान नहीं इस बार ईद पर माहिरा आ रही हैं ईदी लेने
भाईजान नहीं इस बार ईद पर माहिरा आ रही हैं ईदी लेने
Share:

पाकिस्तान सरकार द्वारा ईद के मौके पर अपनी फिल्म को इंडस्ट्री को बढ़ावा देने के लिए पाकिस्तान के मिनिस्ट्री ऑफ इन्फॉर्मेशन, ब्रॉडकास्टिंग, नेशनल हिस्ट्री ऐंड लिटररी हेरिटेज (सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सेंसर्स) ने भारतीय फिल्मों की रिलीज़ पर रोक लगा दी है. इस ईद के मौके पर बॉलीवुड में शाहरुख़ खान की फिल्म से अपना डेब्यू देने वाली पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान अपनी फिल्म ला रही हैं. 

माहिरा खान को भले ही बॉलीवुड में काम नहीं मिल पा रहा हो, लेकिन वह पाकिस्तानी फैंस के दिलों में बसी हुई हैं. भारत में जहां ईद के मौके पर सलमान खान की 'रेस 3' रिलीज़ होने जा रही हैं, वहीं पाकिस्तान में माहिरा खान की फिल्म '7 दिन मोहब्बत इन' रिलीज़ होने जा रही है. भाईजान का स्टारडम केवल भारत में ही नहीं पाकिस्तान में भी वैसा ही हैं, लेकिन अब पाकिस्तान सरकार द्वारा इस नियम के बाद उन्हें मजबूरन माहिरा खान की फिल्म देखनी पड़ेगी.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पाकिस्तान फिल्म इंडस्ट्री में माहिरा खान ने फिल्म 'बोल' से अपने करियर की शुरुआत की थी. अपनी मेहनत और लगन के चलते ही उन्होंने इंडस्ट्री में अपना नाम बनाया है. जल्द ही माहिरा खान की एक और फिल्म आने वाली है, जिसका नाम 'मौला जट 2' है. फिल्मों में अलावा माहिरा छोटे पर्दे पर भी काफी एक्टिव हैं. माहिरा ने 'एमटीवी मोस्ट वान्टेड', 'वीकेंड विद माहिरा', 'नियत', 'हमसफर' जैसे शोज़ को होस्ट कर चुकी हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

महिला से जबरन दुष्कर्म के मामले में गिरफ्तार को सकता है हार्वे, पुलिस ने की पुष्टि

अजय देवगन एक बार फिर नज़र आएंगे इस अवतार में

अभी तक बॉलीवुड की इन फिल्मों ने की बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -