अजय देवगन एक बार फिर नज़र आएंगे इस अवतार में

फिल्मों में एक्शन से शुरुआत करने वाले अजय देवगन ने एक्शन के साथ कॉमेडी और संजीदा हर तरह के रोल में अदाकारी करके यह साबित किया कि वो किसी भी रोल में फिट होने के साथ ही अपने दम पर मूवी को हिट भी बना सकते है.  साल 2018 में रैड जैसी क्रिमिनल थ्रिलर मूवी के साथ आने के बाद उस फिल्म की सफलता का श्रेय अजय देवगन और सौरभ शुक्ल की शानदार अदाकारी को जाता है साथ ही फिल्म ने लगत से कही ज्यादा की कमाई करते हुए साल की हिट फिल्मों में अभी तक छठे नंबर पर अपनी जगह बनाई रखी है.

बॉलीवुड के गलियारों में यह खबर जोरों पर है कि कॉमेडी और मल्टीस्टारकास्ट वाली फिल्मे बनाने वाले डायरेक्टर अनीज बज्मी ने अपनी अगली कॉमेडी फिल्म में अजय देवगन को फाइनल कर लिया है. इस फिल्म का नाम साढ़े साती होगा जिसमे  4 हीरो और 3 हेरोइन के होने की बात कही जा रही है. अभी तक फिल्म के अन्य कलाकारों के नाम की आधिकारिक घोषणा नहीं की गयी है.

फिल्म की शूटिंग इस साल नवंबर से शुरू हो जाएगी. 2019 अंत तक रिलीज होने की संभावना है. इसके साथ ही अजय देवगन एक बार फिर अपने सन ऑफ सरदार डाइरेक्टर अश्विनी धीर के साथ काम करने वाले है यह एक कॉमेडी फैमिली फिल्म होगी जिसके रिलीज़ डेट की अभी तक कोई घोषणा नहीं की गयी है परन्तु  2019 की दिवाली पर यह फिल्म रिलीज हो सकती है.

अभी तक बॉलीवुड की इन फिल्मों ने की बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई

प्यार और रहस्य से भरपूर तमिल फिल्म Abhiyum Anuvum का रिव्यु

तैमूर के फैंस को लग सकता है बड़ा झटका, अब कभी नहीं दिखेंगे

बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ हुई मूवी Ammammagarillu का रिव्यु

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -