निरहुआ को देख टूट पड़ी भीड़, मैच बीच में छोड़कर भाग बड़े अभिनेता
निरहुआ को देख टूट पड़ी भीड़, मैच बीच में छोड़कर भाग बड़े अभिनेता
Share:

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार कहे जाने वाले एक्टर दिनेश लाल यादव निरहुआ अपनी हर फिल्म के लिए ही चर्चाओं में बने रहते है. निरहुआ की फिल्म 'बॉर्डर' 15 जून को ईद के मौके पर रिलीज़ हो चुकी है. निरहुआ पिछले काफी समय से अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रहे है. निरहुआ की फिल्म उनके फैंस ने फिल्म को खूब पसंद भी किया. ऐसा कहा जा रहा है कि बिहार में तो सलमान खान की फिल्म रेस-3 से ज्यादा दर्शकों ने निरहुआ की फिल्म को पसंद किया है.

 

Bharat Mata ki Jai #border#eid

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav) on

दरअसल निरहुआ ने ये तय किया है कि वो क्रिकेट मैच खेलकर अपनी फिल्म का प्रमोशन करेंगे. इसलिए वो जहां भी जाते है स्थानीय टीम के साथ क्रिकेट मैच खेलते है. इसी बीच फिल्म रिलीज़ के दिन ही निरहुआ बिहार के मोतिहारी में प्रमोशन के लिए गए थे. इस दौरान निरहुआ की टीम ने मैच में मोतिहारी की टीम को हराकर जीत हासिल की है. अब ये तो लाज़मी सी बात है कि निरहुआ आए है तो उनके फैंस की भीड़ तो होगी ही और ज्यादा भीड़ तो तब होगी जब वो शानदार मैच खेलकर जीत हासिल करेंगे.

निरहुआ को देखने के लिए उनके फैंस की काफी ज्यादा भीड़ लगी थी. भीड़ इतनी ज्यादा बढ़ गई थी कि मैच को बीच में ही रोकना पड़ा . निरहुआ ने इस बारे में अपने ट्वीटर अकाउंट पर लिखकर बताया कि, 'प्यार और सपोर्ट के लिए मोतिहारी का आभार. काफी क्राउड की वजह से मैच पूरा नहीं हो पाया. लेकिन प्यार और आशीर्वाद पाकर धन्य हुई टीम बॉर्डर. आशीर्वाद बनाए रखिए. आप सब से बेगूसराय में मिलते हैं.' अब देखना तो ये है कि निरहुआ की फिल्म कितनी कमाई कर पाती है.

'काला' से चल गया रजनीकांत का काला जादू, मिल गए दो फिल्मों के ऑफर

'कल्लू' की हसी पर फ़िदा है ये हॉट एक्ट्रेस, हो गई है उनकी दीवानी

'छलकता हमरो जवनिया' में पवन सिंह ने काजल के साथ मिलकर छल्काई अपनी जवानी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -