बिहार में अधिकारियों के ट्रांसफर पर राबड़ी का तंज, कहा- ये तो होना ही था...
बिहार में अधिकारियों के ट्रांसफर पर राबड़ी का तंज, कहा- ये तो होना ही था...
Share:

पटना: न्यू ईयर की शुरुआत के साथ ही बिहार में हुए अधिकारियों के ट्रांसफर को लेकर सियासत गर्म हो गई है. सियासी गलियारे में अधिकारियों के ट्रांसफर को लेकर तरह तरह की अटकलें लगनी शुरु हो गई हैं. इन ट्रांसफर्स से भाजपा और JDU के रिश्तों को भी आंकना शुरु कर दिया गया है. इसी क्रम में पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने सीएम नितीश कुमार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि इस बात के लिए उन्हें पहले से हीं तैयार रहना चाहिए था.

नए साल में पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने JDU को और नीतीश कुमार को सलाह देते हुए कहा कि नीतीश कुमार की अब NDA में चलती नही है, यदि चलती तो भाजपा उनके ऊपर चढ़ती नहीं. आज भाजपा उन पर हावी हो रही है. नीतीश कुमार कमजोर पड़ गए हैं अब करें तो क्या करें. नीतीश कुमार को पहले ही सोच समझकर शपथ ग्रहण करना चाहिए था और नीतीश जी को यह एहसास हो जाना चाहिए था कि उनके साथ इस बार घात होने वाला है और वही हो भी रहा है. बिहार में अधिकारियों का जो ट्रांसफर हो रहा है वह नीतीश कुमार के मन से नहीं हो रहा है.

अधिकारियों के तबादले पोस्टिंग नीतीश के मन से नहीं बल्कि नीतीश के ऊपर पड़ रहे दबाव की वजह से हो रहा है. भाजपा नीतीश कुमार पर अपनी दबिश बना रही है और उसी दबाव की वजह से यह सारे ट्रांसफर पोस्टिंग किए जा रहे हैं भाजपा इस बात के लिए लगी हुई थी कि नीतीश कुमार 15 साल से जिन अधिकारियों को अपने हिसाब से सेट किए थे उन्हें हटा दिया जाए और उसी के तहत दबाव बनाकर इस बार के ट्रांसफर पोस्टिंग किए जा रहे हैं.

वैक्सीन की खुराक खराब करने पर अस्पताल कर्मी हुआ गिरफ्तार

ताइवान में मिले नए कोरोना संस्करण के केस

न्यू ईयर पर राहुल गांधी का ट्वीट- किसानों को कृषि कानून से मुक्ति का तोहफा दे सरकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -