वैक्सीन की खुराक खराब करने पर अस्पताल कर्मी हुआ गिरफ्तार
वैक्सीन की खुराक खराब करने पर अस्पताल कर्मी हुआ गिरफ्तार
Share:

कोरोना वैक्सीन को खराब करने के लिए एक उपनगरीय मिल्वौकी फार्मासिस्ट को गिरफ्तार किया गया है। अस्पताल कर्मी को दो रातों के लिए प्रशीतन से हटाकर कोरोना वैक्सीन की सैकड़ों खुराक को 'जानबूझकर' बर्बाद करने का संदेह है।

पुलिस ने कहा कि अधिवक्ता अरोरा स्वास्थ्य फार्मासिस्ट को लापरवाह खतरे के संदेह में गिरफ्तार किया गया था, एक डॉक्टर के पर्चे की दवा और संपत्ति को आपराधिक क्षति के लिए मिलावट के आरोपी को निकाल दिया गया है और वर्तमान में जेल में है। पुलिस ने फार्मासिस्ट की पहचान नहीं की, उन्होंने कहा कि अभी तक औपचारिक रूप से चार्ज नहीं किया गया है। वैक्सीन को खराब करने के पीछे का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं है। पुलिस ने कहा कि जासूसों का मानना है कि उसे पता था कि खराब हो चुकी खुराक बेकार हो जाएगी और जो लोग उन्हें गलती से मिलेंगे उन्हें लगता है कि जब उनका टीकाकरण नहीं किया गया था।

एक फार्मेसी तकनीशियन ने शनिवार सुबह रेफ्रिजरेटर के बाहर शीशियों की खोज की। अधिवक्ता अरोरा हेल्थ केयर के मुख्य चिकित्सा समूह अधिकारी जेफ बाह ने कहा कि फार्मासिस्ट ने शुरू में कहा था कि उन्होंने रेफ्रिजरेटर में अन्य वस्तुओं तक पहुंचने के लिए शीशियों को हटा दिया था और अनजाने में उन्हें वापस लाने में असफल रहे थे।

ताइवान में मिले नए कोरोना संस्करण के केस

इंडिगो का सर्वर हुआ हैक, एयरलाइंस ने दी जानकारी

भारत में जापानी राजदूत ने नए साल पर संबंधों को मजबूत करने का लिया प्रण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -