नीतीश पर झल्लाई राबड़ी

By Khushbu Joshi
Dec 01 2017 02:48 PM
नीतीश पर झल्लाई राबड़ी

पटना. बिहार विधानमंडल के शीतकालीन सत्र के अंतिम दिन विधान परिषद के बाहर, राजद सदस्यों ने पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के नेतृत्व में प्रदर्शन किया. साथ ही राजद सदस्यों ने सरकार विरोधी नारेबाजी की. 

इस मौके पर पूर्व उपमुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने नीतीश सरकार पर जम कर निशाना साधा. पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने सीएम राज्य सरकार के खिलाफ जमकर निशाना साधा. पत्रकारों के पूछे गए एक सवाल के जवाब में उन्होंने बयान देते हुए कहा कि 'हां!, हम गुंडा-मवाली हैं, हमारी पार्टी गुंडा-मवालियों की पार्टी है.

राबड़ी देवी ने कहा कि जब हम गुंडा-मवाली हैं, हमारी पार्टी गुंडा-मवालियों की पार्टी है, अगर ऐसा है, तो बिहार की जनता हमें चुनाव में जीता कर यहां क्यों भेजती है? हम गुंडा हैं, लेकिन 'वो' क्या हैं? घोटालों की माला पहने हुए हैं.

उन्होंने कहा, पांच महीनों से गद्दी पर बैठे हैं, घोटाला पर घोटाला हो रहा है. राबड़ी ने कहा कि जब भी किसी घोटाले की बात होती है तो चारा घोटाले का नाम उठा दिया जाता है. जनता हाल ही में हो रहे अनेक घोटालों पर जवाब चाहती है लेकिन मुख्यमंत्री जी चुप्पी साधे बैठे हुए हैं.

बता दें कि बिहार विधानमंडल के शीतकालीन सत्र के अंतिम दिन विधान परिषद के बाहर राजद के सदस्यों ने पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के नेतृत्व में प्रदर्शन किया. साथ ही राजद सदस्यों ने सरकार विरोधी नारेबाजी भी की.इस मौके पर पूर्व उपमुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने नीतीश सरकार पर जम कर निशाना साधा.

पहली बार पद्मावती विवाद पर बोले आडवाणी

मोदी-इवांका की सुरक्षा में लगी सेंध

रेलवे की नयी स्कीम, रिजर्वेशन करेगा 'भीम'