'जब तक पापा नहीं जीत जाते, मैं शादी नहीं करुँगी..', सिद्धू की बेटी का इमोशनल कार्ड
'जब तक पापा नहीं जीत जाते, मैं शादी नहीं करुँगी..', सिद्धू की बेटी का इमोशनल कार्ड
Share:

अमृतसर: पंजाब में अमृतसर के पूर्वी विधानसभा से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ रहे नवजोत सिंह सिद्धू की बेटी राबिया सिद्धू भी चुनावी दंगल में उतर चुकी हैं. उन्होंने आज चुनाव प्रचार के दौरान शिरोमणि अकाली दल (SAD) के बिक्रम मजीठिया पर निशाना साधा. राबिया सिधु ने कहा कि मजीठा में किराने की दुकान पर भी नशा बिकता है और जनता सब जानती हैं कि किसे वोट देना है.

राबिया सिद्धू ने आगे कहा कि उनकी मां ने भावुक होकर पैसे न होने की बात कही है, अब वह तब तक शादी नहीं करेंगी, जब तक कि पापा चुनाव नहीं जीत जाते. राबिया सिद्धू ने कहा कि किसका-किसके साथ मुकाबला है. लोगों को अपने बच्चों को ड्रग्स से बचाना है या ड्रग्स में संलिप्त करना है. उन्होंने कहा कि उनके पापा सच के रास्ते पर खड़े हैं तो उनके आगे समस्याएं आती हैं. बिक्रम मजीठिया ने कहा कि पैसे से लोग बिकते हैं, मगर इस बार नही बिकेंगे. 

उन्होंने कहा कि बिक्रम मजीठिया दूसरी सीट से क्यों नहीं चुनाव लड़ रहे, यहीं से क्यों लड़ रहे हैं. दो सीट से चुनाव लड़ रहे है. राबिया ने आगे कहा कि कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को धमकियां मिल रही हैं. उन्होंने कहा कि मजीठिया उनके पापा से सियासत सीखी हैं. आज लड़ाई सच और झूठ के बीच है. बता दें कि अब पंजाब में 14 फरवरी की जगह 20 फरवरी 2022 को वोटिंग होगी. संत रविदास जयंती के कारण लगभग सभी सियासी दलों ने इसकी मांग की थी. गुजारिश की गई थी कि मतदान की तारीख को एक सप्ताह आगे बढ़ा दिया जाए.

शशि थरूर को केंद्रीय मंत्री अठावले ने सिखाई इंग्लिश, बताया क्या होती है Budget की स्पेलिंग

बंगाल हिंसा के 5 मामलों में ममता के चुनावी एजेंट पर FIR, हत्या और बलात्कार की कोशिश तक के आरोप

MCD के तीनों नगर निगमों में अप्रैल में हो सकते हैं चुनाव, शुरू हुई तैयारियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -