आलिया के करियर की सबसे हिट फिल्म साबित हुई 'राज़ी'
आलिया के करियर की सबसे हिट फिल्म साबित हुई 'राज़ी'
Share:

पिछले हफ्ते रिलीज़ आलिया भट्ट की फिल्म 'राज़ी' बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है. मेघना गुलज़ार के निर्देशन में बनी फिल्म 'राज़ी' ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर  51.24 करोड़ का कारोबार कर लिया है. आलिया भट्ट ने अपनी दाम पर फिल्म को हिट साबित कर दिया है. इसी के साथ आलिया ने बॉलीवुड में उस अभिनेत्रियों में जगह बना ली है जो अपने दम पर फिल्म हिट करने की हिम्मत रखती हैं. यह फिल्म आलिया भट्ट के करियर की सबसे हिट साबित हुई है. हालाँकि इनके अलावा भी आलिया भट्ट की सभी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट ही रही हैं पर उन फिल्मों के हिट होने के पीछे बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स रहे हैं.

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक पहले दिन 'राजी 'का कलेक्शन 7.53 करोड़, दूसरे दिन यानि शनिवार को 11.30 करोड़ और रविवार को शानदार कमाई करते हुए फिल्म ने 14.11 करोड़ कमाए हैं.वहीं सोमवार को भी फिल्म ने शानदार कमाई करते हुए 6.30 करोड़ का आंकड़ा छुआ. मंगलवार को फिल्म ने 6.10 करोड़ की कमाई की थी. 

आलिया फिल्म 'राज़ी' की सफलता के बाद तीन बड़ी फिल्मों में भी नज़र आएँगी. जिसमें करण जौहर की फिल्म 'कलंक' जिसकी शूटिंग भी शुरू हो चुकी है. इसके अलावा वो फिल्म ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन कर रही हैं. वहीँ उन्होंने हाल ही में जोया अख्तर की फिल्म 'गली बॉय' की शूटिंग रणवीर सिंह के साथ ख़त्म की है. ये तीनों फ़िल्में अगले साल रिलीज़ होगीं.

सनी लियोनी ने फिर कराया हॉट फोटोशूट, काफी समय बाद नजर आया बोल्ड अंदाज़

डेडपूल 2 में रणवीर सिंह की आवाज़ ने मचाई धूम

बॉक्स ऑफिस पर आज रिलीज़ होगी फिल्म - अंग्रेजी में कहते हैं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -