डेडपूल 2 में रणवीर सिंह की आवाज़ ने मचाई धूम

आज बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ हो रही है हॉलीवुड फिल्म "डेडपूल 2" . अपनी पहली फिल्म की भांति ही इस फिल्म रॉयन रेनॉल्ड्स एक्शन के साथ कॉमेडी का जबरजस्त धमाका करने को तैयार नज़र आ रहे है.फिल्म में रॉयन रेनॉल्ड्स के साथ जोश ब्रोलिन,मोरेना बकरिन,जूलियन डेनिसन,ज़ज़ी बीटज़,टी.जे. चक्कीवाला,ब्रायना हिल्डब्रैंड,जैक केसी अपने अभिनय का जौहर दिखते नज़र आने वाले है. 


इस फिल्म की पहली सीरीज़ को आगे बढ़ाते हुए इस फिल्म में हीरो अपनी टीम के साथ धमाल करते नज़र आएगा. दिलम को विदेश सहित भारत में भी अच्छी फैन फॉलोविंग मिल रही है. फिल्म में भारतीय अभिनेता रणवीर सिंह की मुख्य किरदार को दी गयी आवाज़ ने भी भारतीय बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की बहुत पब्लिसिटी की है. बॉक्स ऑफिस ट्रेड्स और क्रिटिक के द्वारा फिल्म को अच्छी रेटिंग्स दी गई है. 


इस फिल्म को डेविड लीच ने डायरेक्ट किया है और इसकी कहानी की बात की जाये तो पागलपन और दुष्ट हास्य से भरपूर यह फिल्म आपको हर समय गुदगुदाते ही रहेगी. पूरी फिल्म में ऐसा कोई भी मौका नहीं होगा जब आपको कोई भी सीन बोरियत महसूस होने दे.साथ ही इस सफर को मज़ेदार बनाने के लिए रणवीर सिंह की आग जैसी आवाज़ डेडपूल के किरदार को रोचक और ऊर्जावान बनती है. 

पहले दिन 'एवेंजर्स इनफिनिटी वॉर' से ज्यादा कमाई कर लेगी फिल्म 'डेडपूल 2'

खुद को भावुक बताते हैं रयान रेनॉल्ड्स

देखें..डेडपूल 2 की स्क्रीनिंग पर क्या करते नजर आए रणवीर सिंह

जल्द ही शुरू होगी 'डेडपूल 2' की एडवांस बुकिंग

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -