बॉक्स ऑफिस पर आज रिलीज़ होगी फिल्म - अंग्रेजी में कहते हैं

आज बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ हो रही है फिल्म "अंग्रेजी में कहते हैं" . इसका ऑफिशियल ट्रेलर काफी समय पहले लांच हो चुका है, जिसे दर्शकों ने बहुत पसंद भी किया है. आज 18 मई 2018 को यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जिम्मेदारियों साथ ख़त्म होते प्यार को दोबारा जिन्दा करने के नए तरीकों को लेकर आ रही है. 

इस फिल्म में मध्यम वर्गीय अधेड़ दम्पति के बीच रोजमर्रा की जरूरतों को पूरा करने के संघर्ष के बीच ख़त्म होते प्यार की कहानी है. कहा जाता है कि शादी के साथ जिम्मेदारियां बढ़ जाती है पर कभी-कभी उन जिम्मेदारियों को पूरा करने की चाह में शादीशुदा जोड़े के बीच प्यार ही नहीं बच पाता है. यह फिल्म भी जिंदगी की इस कश्मकश से जूझती हुई कहानी को दर्शकों के सामने एक अनूठे अंदाज़ में व्यक्त करती है. 


यह फिल्म बनारस में रहने वाले एक मध्यम वर्गीय परिवार  की कहानी है जिसमे एक्टर संजय मिश्रा और एकावली खन्ना मुख्य दम्पति के किरदार में है. जिनकी शादी के बाद जिम्मेदारियों के बोझ के तले उनके बेजान प्यार की कहानी में प्रेम के नए रंग को भरने और 55 वर्ष की आयु में प्यार को परवान चढ़ाने की कहानी है.इस फिल्म में मुख्य कलाकार के रूप में संजय मिश्रा, पंकज त्रिपाठी, अंशुमन झा, बृजेंद्र कला, एकवली खन्ना और शिवानी रघुवंशी ने अभी ने किया है. फिल्म की इस दिलचस्प प्रेम कहानी को हरीश व्यास ने परदे पर चित्रित किया है. 

अमूल गर्ल के रूप में नजर आई 'राज़ी' की आलिया भट्ट

वीडियो : 'रेस 3' के पहले गाने का टीज़र हुआ लॉन्च

इस दिन लॉन्च होगा फ़िल्म 'रेस 3' का पहला गाना

फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' को सेंसर बोर्ड ने दिया एडल्ट सर्टिफिकेट

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -