इस फिल्म में भल्ला देव से फाइट करेंगे वरुण धवन
इस फिल्म में भल्ला देव से फाइट करेंगे वरुण धवन
Share:

धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले आलिया भट्ट और वरुण धवन के साथ 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' और 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' जैस सुपरहिट फिल्म बना चुके निर्देशक शशांक खेतान एक और बड़ी फिल्म बनाने जा रहे हैं. जहां उनकी फिल्म 'धड़क' अगले महीने रिलीज़ हो रही है, तो वहीं उन्होंने वरुण धवन स्टारर फिल्म 'रंगभूमि' की तैयारियां शुरू कर दी हैं.

जानकारी के मुताबिक, धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म 'रंगभूमि' में वरुण धवन के साथ फ़िल्म 'बाहुबली' में भल्लादेव फेम के स्टार राणा दग्गुबती नज़र आ सकते हैं. जो कि बेबी और डिपार्टमेंट जैसी बॉलीवुड फिल्मों में नज़र आ चुके हैं. हालाँकि इस बात की पुष्टि नहीं की गई है कि राणा इस फिल्म का हिस्सा होंगे या नहीं. शशांक खेतान की यह फिल्म एक एक्शन थ्रिलर फिल्म होगी.  

फ़िलहाल शशांक खेतान फिल्म 'धड़क' के प्रमोशन में जुटे हुए हैं. जो कि 20 जुलाई को रिलीज़ हो रही है. जिसमें जान्हवी कपूर और इशांत खट्टर नज़र आएंगे. वहीं वरुण धवन की फिल्म 'सुई धागा' इस साल 28 सितम्बर को रिलीज़ हो रही है. जिसमे उनके साथ अनुष्का शर्मा नज़र आएंगी. यशराज प्रोडक्शन की यह फिल्म भारत सरकार के मेड इन इंडिया प्रोग्राम पर आधारित है. इसके अलावा वरुण धवन धर्मा प्रोडक्शन की मेगा बजट और मल्टी स्टारर फिल्म 'कलंक' की शूटिंग में व्यस्त हैं जो की अगले साल रिलीज़ होगी. 

टॉपलेस हो पूनम पांडेय ने ऐसे खुद को दिखाया फिट

फिल्म 'धड़क' का मुंबई पुलिस ने बनाया मजाक

बुरे वक़्त में इरफ़ान को मिला किंग खान का बड़ा सहारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -