फिल्म 'धड़क' का मुंबई पुलिस ने बनाया मजाक
फिल्म 'धड़क' का मुंबई पुलिस ने बनाया मजाक
Share:

मुंबई पुलिस अपनी सक्रियता के लिए पूरी दुनिया में जानी जाती है. पुलिस ट्रैफिक पुलिस फ़िल्मी सितारों को लेकर अक्सर सुर्ख़ियों में रहती है. कभी उनके नाम का चालान बनाने के मामले में, तो कभी फिल्मों सितारों पर मजाकिया कमेंट करने पर मुंबई पुलिस सुर्खियाँ बटोरती रहती है. अब मुंबई पुलिस ने एक और मजेदार मीम बनाया है जो कि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. यह मीम करण जौहर की फिल्म 'धड़क' के रूप बनाया है.

'धड़क' के एक सीन पर बनाये गए इस मीम में मुंबई ट्रैफिक पुलिस ने लोगों को ट्रैफिक सिंग्नल के प्रति जागरूकता बरतने का सन्देश दिया. मुंबई पुलिस ने फिल्म 'धड़क' का वह सीन उठाया है जिसमें जान्हवी कपूर ईशान खट्टर से कहती हैं कि, क्या नाटक कर रहा है... मुझे देख क्यों नहीं रहा. इस मीम में उन्होंने जान्हवी के चेहरे को एडिट करके ट्रैफिक सिग्नल वाली लाइट लगाई हैं. 


इस मीम को मुंबई ट्रैफिक पुलिस ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडलर से शेयर किया है और साथ ही लिखा है कि, फोटो के साथ ट्वीट में लिखा गया है, 'ट्रैफिक सिग्नलों का भावनात्मक पहलू नहीं समझते! आपके इस रिश्ते से ई-चालान बहुत ज्‍यादा खुश नहीं हैं.

बता दें की जान्हवी और ईशान खट्टर की फिल्म 'धड़क' 20 जुलाई को रिलीज़ हो रही है. जिसका निर्देशन शशांक खेतान ने किया है. जो कि 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' और 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' जैसी सुपरहिट फ़िल्मों का सफल निर्देशन कर चुके हैं. यह फिल्म ब्लॉकबस्टर मराठी फिल्म 'सैराट' का हिंदी रीमेक है. इस फिल्म को करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनाया गया है. 

बुरे वक़्त में इरफ़ान को मिला किंग खान का बड़ा सहारा

रेस में पिछड़े सलमान

स्विम सूट पहनकर हॉट योगा करने पर लोगों ने उड़ाया राखी का मजाक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -