बुरे वक़्त में इरफ़ान को मिला किंग खान का बड़ा सहारा

 बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार इरफान खान और उनका परिवार के बुरे वक़्त से गुजर रहे हैं. इरफ़ान खान न्यरोएंडोक्राइन जैसे दुर्लभ कैंसर से जूझ रहे हैं. हालांकि उनका इलाज लंदन में चल रहा है और उनकी हालत में काफी सुधार हुआ है. इरफ़ान के स्वास्थ्य के लिए उनके प्रशंसक और हर करीबी दुआ कर रहा है कि वो जल्द से जल्द ठीक हो जाएं. इस बुरे वक़्त में इरफ़ान और उनके परिवार के लिए सबसे मददगार उनके करीबी यार शाहरुख़ खान साबित हुआ है.

दरअसल इरफ़ान अपनी इस दुर्लभ बीमार का इलाज लंदन में करवा रहे हैं और वहां उनके साथ उनका परिवार भी है. इस दौरान शाहरुख खान ने अपने दोस्त इरफ़ान को लंदन में रहने के लिए अपने लंदन स्थित घर की चाबी भी दे दी है. इरफ़ान खान और और उनके परिवार के लिए शाहरुख  तरीका काफी राहत भरा साबित हुआ है. जानकारी के मुताबिक इरफ़ान खान ने लंदन जाने से पहले अपनी बीमारी के बारे में शाहरुख को बताया था. तब शाहरुख़ खान ने काफी जिद के साथ इरफ़ान के हाथों अपने लंदन वाले घर की चाबी थमा दी.

इरफ़ान खान के एक करीबी ने बताया है कि इरफ़ान की तबियत में काफी सुधार है. चूँकि यह एक दुर्लभ किस्म का कैंसर है इसलिए इसे रिकवर होने में काफी वक़्त लग सकता है. हालांकि इरफ़ान साल के अंत तक भारत लौट आएंगे. इरफ़ान खान को अपनी इस दुर्लभ बीमार के बारे में अप्रैल में पता चला था जब उनकी फिल्म ब्लैक मेल रिलीज़ होने वाली थी. इरफ़ान फिल्म के प्रमोशन को अधूरा छोड़ सीधे लंदन रवाना हो गए थे. तब से ही वो लंदन में इलाज करा रहे हैं. 

रेस में पिछड़े सलमान

स्विम सूट पहनकर हॉट योगा करने पर लोगों ने उड़ाया राखी का मजाक

खौफनाक है ​लव सोनिया का फर्स्ट लुक

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -