फिल्मों में इंटिमेट होने के बाद फ्लॉप हुई ये एक्ट्रेस, अब बिकिनी में दे रही सेक्सी पोज़
फिल्मों में इंटिमेट होने के बाद फ्लॉप हुई ये एक्ट्रेस, अब बिकिनी में दे रही सेक्सी पोज़
Share:

बॉलीवुड की सबसे बोल्ड एक्ट्रेसेस में से एक राय लक्ष्मी ने अपनी फिल्मों के साथ-साथ असल में भी बोल्ड होकर अपनी खास पहचान बनाई है. फिल्म जूली-2 में तो राय लक्ष्मी ने बोल्डनेस की सारी हदें ही पार कर दी थी. इन दिनों यह एक्ट्रेस अपनी हॉटनेस के कारण काफी चर्चाओं में चल रही हैं. दरअसल वह हर थोड़े दिन में अपने बोल्ड फोटोज शेयर कर तहलका मचा देती हैं और इस बार फिर ऐसा ही किया.

राय लक्ष्मी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमे उनका हॉट अंदाज़ सामने आया है. तस्वीरों में आप देख सकते है राय लक्ष्मी ने पिंक कलर की बिकिनी पहनी है जिसमे वो बीच पर हॉट पोज़ दे रही हैं. इस लुक में राय लक्ष्मी बेहद ही कातिलाना लग रही हैं. उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- 'Happiness comes in waves...Time to get back in track and aim for better results' 

दरअसल राय लक्ष्मी इन दिनों अपनी फिल्मों के बिजी शेड्यूल से समय निकालकर वेकेशन का मजा ले रही हैं. उनकी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है. फैंस उनकी बोल्डनेस की भी खूब तारीफ कर रहे है. राय लक्ष्मी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है. इंस्टाग्राम पर ही उनके 19 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स है जो हर बार राय लक्ष्मी के बोल्ड अंदाज़ को देखने के बेसब्री से इंतजार करते है. भले ही बॉलीवुड में राय लक्ष्मी को सफलता हासिल ना हुई हो लेकिन वो साउथ फिल्म इंडस्ट्री में जाना-माना नाम बनी हुई हैं.

आलिया को फिल्म में लेने के लिए बड़ी से बड़ी कीमत चुकाने को तैयार है ये डायरेक्टर

कैंसर के कारण इतनी ख़राब हो गई थी सोनाली की हालत, बचने के थे 30% चांस

गरीब बच्चों को देखते ही जाह्नवी कपूर ने दिया ऐसा रिएक्शन, वायरल हो रही तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -