गरीब बच्चों को देखते ही जाह्नवी कपूर ने दिया ऐसा रिएक्शन, वायरल हो रही तस्वीरें

बॉलीवुड की खूबसूरत और नई-नवेली अभिनेत्री जाह्नवी कपूर हर थोड़े दिन में किसी ना किसी वजह से चर्चाओं में आ ही जाती हैं. जाह्नवी ने जब से बॉलीवुड में डेब्यू किया है तब से ही वह लगातार सुर्ख़ियों में छाई हुई हैं. बता दें जाह्नवी अक्सर ही मुंबई की सडकों पर या किसी ना किसी कैफ़े के बाहर स्पॉट होती ही रहती हैं. हाल ही में जाह्नवी मुंबई में स्पॉट हुई जहां उन्हें कुछ गरीब बच्चों ने घेर लिया था.

सोशल मीडिया पर जाह्नवी की कुछ तस्वीरें सामने आई है जिसमे वह गरीब बच्चों से घिरी हुई नजर आ रही हैं. तस्वीरों में आप देख सकते हैं जाह्नवी ने जैसे ही गरीब बच्चों को देख तो पहले तो वह हैरान हो गई और फिर जब बच्चों ने जाह्नवी का हाथ पकड़ा तो जाह्नवी भी खुशी-खुशी उनसे हाथ मिलाने लगी. यह देख सभी बच्चे खुश हो गए. देखिए जाह्नवी कपूर यहां सबसे कैसे मिलीं.

आपको बता दें जाह्नवी मुंबई के बसतींन कैफे पहुंची थी जहां उनका बेहद ही खूबसूरत अंदाज देखने को मिला है. यहां आते ही जाह्नवी कपूर को गरीब बच्चों ने घेर लिया, एक्ट्रेस ने यहां सभी से मुलाकात की और हाथ भी मिलाया. कैफ़े के बाहर भीड़ जमा देख शेफ ने जाह्नवी को बाहर छोड़ा और फिर जाह्नवी बच्चों से मिलने के बाद अपनी कार में बैठकर घर के लिए रवाना हो गई. वही उनके वर्कफ़्रंट की बात करे तो इन दिनों जाह्नवी कपूर लखनऊ में कारगिल गर्ल की शूटिंग कर रही हैं. बता दे यह जाह्नवी की दूसरी फिल्म है. इससे पहले वह 'धड़क' में नजर आई थीं.

'बहार बेगम' बनकर लाखों लोगों का दिल लूटने आई 'धक्-धक्' गर्ल माधुरी

Video : हसीन वादियों में पति के साथ KISS करते हुए नजर आई सोनम

आयुष्मान ने महिलाओं के लिए कही बेहद खूबसूरत कविता, खूब वायरल हो रहा वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -