खूबसूरती के मामले में हर एक एक्ट्रेस को मात देती है आर माधवन की पत्नी
खूबसूरती के मामले में हर एक एक्ट्रेस को मात देती है आर माधवन की पत्नी
Share:

बॉलीवुड और साऊथ के जाने माने अभिनेता आर माधवन किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं. बेशक उनकी मूवी का आंकड़ा बाकी कलाकार से कम रहा हो, लेकिन उन्होंने अपने हर किरदार की छाप दर्शकों पर यूं छोड़ी कि उन्हें देखने वाला हर एक शख्स उनके किरदार और उनके डायलॉग्स को मुंह जुबानी याद रखने लगा है. लेकिन आर माधवन की मूवी की चॉइस के साथ-साथ जो उन्होंने जीवनसाथी चुनी वो भी किसी से कम नहीं. 

आर माधवन की वाइफ का नाम सरिता है. पेशे से सरिता एयर होस्टेसभी रह चुकी है. इन दोनों का विवाह को  हाल ही में 21 साल पूरे हो चुके है. दोनों की लव स्टोरी के बारें में बात की जाए तो इनकी प्रेम कहानी किसी फिल्मी किताब जैसी रही. महाराष्ट्र के कोल्हापुर में हुई पहली मुलाकात कब विवाह के बंधन तक पहुंच गई इस बात का तो इन्हें भी कोई अंदाजा नहीं लग पाया है. 

दरअसल जब आर माधवन पब्लिक स्पीकिंग की क्लासेस भी देने लगे है उसी दौरान उनकी निगाह सरिता पर ही जाती है. क्लासेस में रोज मिलना-जुलना होता रहा. कोर्स समाप्त हुआ तो सरिता एयर होस्टेस बन गईं. इसके उपरांत वो आर माधवन को थैंक्यू बोलने पहुंचीं साथ ही डिनर के लिए भी इनवाइट कर चुके है. सरिता आर माधवन की स्टूडेंट थी. आर माधवन ने कुछ साल पहले अपनी लव स्टोरी पर बात करते हुए कहा था कि, सरिता मेरी स्टूडेंट थी. जब कोर्स समाप्त हुआ तो उसने मुझे एक दिन डिनर के लिए बुलाया. मैं एक सांवला सा लड़का था, ऐसे में मेरे दिमाग में आया कि ये मेरे लिए एक अच्छा अवसर है. धीरे-धीरे हमारी मुलाकात बढ़ने लग गई है,  दोस्ती हुई और कब ये दोस्ती 8 साल के लंबे रिश्ते में बदल गई नहीं जानता पर उसका साथ मुझे अच्छा लगने लगा था’.

तमिल रीति रिवाजों के साथ R माधवन सरिता को अपनी दुल्हनियां बनाकर लेकर आए थे. दोनों का विवाह को 21 वर्ष  पूरे हो गए हैं. दोनों का एक बेटा भी है जिसका नाम वेदांत है. वेदांत भी अपने पापा की ही तरह बहुत टैलेंटेड है. हमेशा आर माधवन अपने परिवार की खुबसूरत तस्वीरें अपने फैंस के साथ साझा करते रहते हैं.

क्या इस बार भी रिलीज़ नहीं हो पाएगी प्रभास की राधे श्याम, कोरोना बन रहा रूकावट

समांथा ने दीपिका पादुकोण को एक प्यारे नोट के साथ जन्मदिन की बधाई दी

दुबई में खरीदारी के दौरान मेहरीन पीरजादा और नयनतारा एक दूसरे से टकराए; तस्वीरें देखें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -