दुबई में खरीदारी के दौरान मेहरीन पीरजादा और नयनतारा एक दूसरे से टकराए; तस्वीरें देखें
दुबई में खरीदारी के दौरान मेहरीन पीरजादा और नयनतारा एक दूसरे से टकराए; तस्वीरें देखें
Share:

नए साल के दौरान नयनतारा दुबई में अपने बॉयफ्रेंड विग्नेश शिवन के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं। सोशल मीडिया पर इस कपल की तस्वीरें खूब वायरल हुईं। दुबई में खरीदारी के दौरान नयनतारा साथी अभिनेत्री मेहरीन पीरजादा से मिलीं। मेहरीन पीरजादा ने इंस्टाग्राम पर दोनों के एक साथ खड़े होने की एक तस्वीर को कैप्शन दिया, "आखिरकार लेडी सुपरस्टार #nayanthara @wikkiofficial से मिलना बहुत आश्चर्यजनक था।" आउटिंग के दौरान विग्नेश शिवन दोनों महिलाओं के साथ शामिल हुए।

नयनतारा और मेहरीन पीरजादा अब अपने अलग-अलग प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। मेहरीन पीरजादा वर्तमान में अनिल रविपुडी द्वारा निर्देशित एफ3 फिल्म कर रही हैं। फिल्म F3: फन एंड फ्रस्ट्रेशन फ्रैंचाइज़ी की दूसरी किस्त है, और इसे श्री वेंकटेश्वर क्रिएशंस द्वारा निर्मित किया गया है। फिल्म में मेहरीन पीरजादा के अलावा वेंकटेश, वरुण तेज और तमन्ना भाटिया हैं। ये सभी पहली फिल्म से अपने रोल को दोहराते नजर आएंगे। यह कॉमेडी राइड 29 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 

वहीं नयनतारा कुछ अहम प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं। पाट्टू, अल्फोंस पुथ्रेन का आगामी नाटक, उनमें से एक है। फिल्म में नयनतारा के अलावा फहद फासिल भी नजर आएंगे। नयनतारा की अगली फिल्म 27 फरवरी 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसके अलावा एक्ट्रेस मोहन राजा के गॉडफादर में दिखाई देंगी. फिल्म में चिरंजीवी उसी नाम का किरदार निभाते हैं, जिसे कोनिडेला प्रोडक्शन कंपनी और सुपर गुड फिल्म्स द्वारा निर्मित किया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह फिल्म पृथ्वीराज की मलयालम फिल्म लूसिफ़ेर की प्रतिकृति है।

प्रभास और पूजा हेगड़े की फिल्म राधे श्याम को रीशेड्यूल किया गया

ईडी ने उन्नी मुकुंदन के कार्यालय पर उनकी नवीनतम फिल्म, "मेप्पादियां" को लेकर छापा मारा

जैकी भगनानी के साथ शादी की अफवाहों पर रकुल प्रीत सिंह: "मैंने अपनी आंखों पर पट्टी बांधना सीख लिया है

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -