समांथा ने दीपिका पादुकोण को एक प्यारे नोट के साथ जन्मदिन की बधाई दी
समांथा ने दीपिका पादुकोण को एक प्यारे नोट के साथ जन्मदिन की बधाई दी
Share:

आज दीपिका पादुकोण का जन्मदिन है और बॉलीवुडके  हर तरफ से शुभकामनाएं आ रही हैं। सामंथा रूथ प्रभु ने बर्थडे गर्ल के लिए एक विशेष शुभकामनाएं पोस्ट कीं, उन्होंने लिखा, "आपका इतना अविश्वसनीय जन्मदिन हो कि हर दिन प्यार और मन की शांति के साथ शुरू और समाप्त हो।


 

प्रभास ने अपने प्रोजेक्ट के सह-कलाकार के लिए जन्मदिन की शुभकामनाएं भी दीं। अपनी एक खूबसूरत तस्वीर साझा करते हुए उन्होंने लिखा, “खूबसूरत मुस्कान वाली लड़की को जन्मदिन की बधाई, @deepikapadukone। जो #ProjectK को रोशन करता है वह अपनी ऊर्जा और प्रतिभा से सेट करता है। आपको हमेशा शुभकामनाएं!” बर्थडे स्टार दीपिका पादुकोण के पास भी प्रशंसकों के लिए एक छोटा सा रिटर्न गिफ्ट था; अभिनेत्री ने सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे के साथ अपनी आगामी फिल्म गहरियां का नवीनतम पोस्टर पोस्ट किया। उसने कैप्शन साझा किया, "आपने हम पर जो प्यार बरसाया है, उसके लिए एक छोटा सा जन्मदिन का तोहफा!"

इस बीच प्रभास और दीपिका पादुकोण नाग अश्विन के प्रोजेक्ट कश्मीर के सेट्स पर वापस आ गए हैं । यह फिल्म एक अखिल भारतीय विज्ञान-फाई परियोजना है जिसमें अमिताभ बच्चन भी मुख्य भूमिका में हैं ।

दुबई में खरीदारी के दौरान मेहरीन पीरजादा और नयनतारा एक दूसरे से टकराए; तस्वीरें देखें

प्रभास और पूजा हेगड़े की फिल्म राधे श्याम को रीशेड्यूल किया गया

ईडी ने उन्नी मुकुंदन के कार्यालय पर उनकी नवीनतम फिल्म, "मेप्पादियां" को लेकर छापा मारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -