आर माधवन के बेटे ने स्वीमिंग में तोड़ा नेशनल रिकॉर्ड, हर तरफ से मिल रही बधाई
आर माधवन के बेटे ने स्वीमिंग में तोड़ा नेशनल रिकॉर्ड, हर तरफ से मिल रही बधाई
Share:

बॉलीवुड स्टार्स के साथ-साथ उनके स्टार किड्स भी काफी चर्चा में रहते हैं। जी हाँ और हमेशा यह देखा जाता है कि सभी स्टार किड्स अपने पैरेंट्स के नक्शे कदम पर ही चलते हैं और एक्टिंग के क्षेत्र में ही अपना दम दिखाते हैं। हालाँकि बॉलीवुड और साउथ सिनेमा में अपनी एक्टिंग का दम दिखा चुके एक्टर आर माधवन (R Madhavan) के बेटे इन सभी से अलग हैं। उन्होंने इंडस्ट्री में नहीं बल्कि इससे दूर स्वीमिंग में अपना करियर बनाने की ठान रखी है। जी हाँ और यही वजह है कि वह इस क्षेत्र में अपने पिता का खूब नाम रोशन कर रहे हैं। अब इन सभी के बीच हाल ही में वेदांत ने स्वीमिंग में नेशनल रिकॉर्ड तोड़ा है। जी हाँ और अब सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई देने का तांता लग गया है।

आप सभी को बता दें कि आर माधवन के बेटे ने नेशनल जूनियर रिकॉर्ड (c) 1500 मीटर फ्रीस्टाइल का रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है। जी हाँ और उन्होंने गोल्ड मेडल जीत (R Madhavan Son Won Gold Medal) कर एक बार फिर से पिता और देश का मान बढ़ाया है। अभिनेता ने भी बेटे की इस उपलब्धि के बारे में सोशल मीडिया पर फैंस को बताया है और उन्होंने जानकारी दी है कि वह बहुत खुश हैं। आप देख सकते हैं आर माधवन ने ट्विटर पर बेटे वेदांत का एक वीडियो भी शेयर किया है। जी दरअसल एक्टर ने वीडियो को शेयर करने के साथ ही कैप्शन में लिखा है, 'कभी ना मत कहिए। फ्रीस्टाइल नेशनल जूनियर रिकॉर्ड तोड़ा।'

इसी के साथ उन्होंने इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही बेटे को भी टैग किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कितनी तेजी से एक्टर के बेटे वेदांत तैराकी को पूरा कर रहे हैं और दूसरी तरफ लोग उनकी खूब तारीफ भी कर रहे हैं। इस दौरान कमेंटेटर कहते हैं कि ’16 मिनट हो चुके हैं। उन्होंने 780मी। का रिकॉर्ड तोड़ दिया है।’ फिलहाल इस वीडियो को देखने के बाद लोग वेदांत को खूब बधाई दे रहे हैं। आपको बता दें कि इसी साल अप्रैल महीने में हुई प्रतियोगिता में वेदांत ने गोल्ड मेडल जीता था, जिसके बारे में भी उनके पिता यानी एक्टरआर माधवन ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को बताया था।

मुंबई के पूर्व कमिश्नर की कंपनी पर जासूसी का आरोप, ED को मिले सबूत

दहेज के लालच में ससुराल वालों ने बहू को घर से निकाला

अपने अफेयर पर अनेरी ने तोड़ी चुप्पी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -