कांग्रेस ने उड़ाया पीएम मोदी का मजाक तो भड़का यह अभिनेता, सुनाई खरीखोटी

Mar 16 2019 01:04 PM
कांग्रेस ने उड़ाया पीएम मोदी का मजाक तो भड़का यह अभिनेता, सुनाई खरीखोटी

बॉलीवुड एक्टर आर माधवन अपने अलग तरह के किरदारों के लिए जाने जाते हैं. इन दिनों माधवन अपनी फिल्म नहीं बल्कि एक रिट्वीट को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. हाल ही में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और चीनी राष्ट्रपति शी जिनपिंग का एक वीडियो सामने आया था जिसे कांग्रेस ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया. इस वीडियो को देखकर एक्टर आर माधवन कांग्रेस पर भड़क गए. दरअसल एक्टर को यह वीडियो बिल्कुल पसंद नहीं आया, जिसके बाद वह वीडियो को रिट्वीट कर आपत्ति जताई.

कांग्रेस ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें पीएम मोदी शी जिनपिंग के साथ बात करते नजर आ रहे हैं. लेकिन यह वीडियो एडिटेड है और इसमें टेक्स्ट को एड किया गया है. वीडियो को काफी ज्यादा फनी बना दिया गया है जिसके जरिए पीएम मोदी का मजाक उड़ाने की कोशिश की गई है. वीडियो देखने के बाद माधवन ने कांग्रेस के इस वीडियो को रिट्विट करते हुए लिखा- 'यह बेहद बुरा है. जो भी राजनीतिक प्रतिद्वंद्विता है लेकिन मोदी जी इस देश के प्रधानमंत्री हैं और आप इस वीडियो में मजाक बनाकर इस तरह की कोशिश के साथ, चीन के सामने हमारे राष्ट्र को अपमानित करने की कोशिश कर रहे हैं. '

यहां देखे वीडियो...​

माधवन ने आगे यह भी लिखा कि- 'मैं इस ट्विटर हैंडल से यह उम्मीद नहीं करता हूं, वहीं माधवन ने अपनी पोस्ट में राहुल गांधी और पीएम नरेन्द्र मोदी दोनों को भी टैग किया.' बता दें इन दिनों माधवन अपनी अपकमिंग फिल्म रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट की शूटिंग में व्यस्त चाल रहे हैं. ये फिल्म इसरो के साइंटिस्ट नंबी नारायणन की जिंदगी पर आधारित है जो कि हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम, अंग्रेजी भाषा में रिलीज की जाएगी.

सपा-बसपा गठबंधन के टिकट पर चुनाव लड़ेंगे संजय दत्त!

रिलीज़ के 24 घंटे बाद ही ऑनलाइन लीक हुई नवाज़ की फिल्म फोटोग्राफ

कलंक : दूसरे पोस्टर में माधुरी के खूबसूरत लुक को देखकर आप भी हो जाएंगे मंत्रमुग्ध