रिलीज़ के 24 घंटे बाद ही ऑनलाइन लीक हुई नवाज़ की फिल्म फोटोग्राफ
रिलीज़ के 24 घंटे बाद ही ऑनलाइन लीक हुई नवाज़ की फिल्म फोटोग्राफ
Share:

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और सान्या मल्होत्रा की हालिया रिलीज़ हुई फिल्म फोटोग्राफ पर संकट के बदल मंडराने लगे हैं. बता दें यह फिल्म शुक्रवार को ही रिलीज हुई है और इसके एक दिन बाद ही तमिल रॉकर्स ने फिल्म को ऑनलाइन लीक कर दिया है. जी हां... बता दें इस फिल्म से पहले शुक्रवार को ही पाइरेसी वेबसाइट ने तेलुगू फिल्म पोट्टू को ऑनलाइन लीक कर दिया था.

फिल्म फोटोग्राफ के ट्रेलर और सभी सॉन्ग्स को देखकर ही यह अंदाजा लगाया जा रहा था कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई कर सकती है लेकिन कमाई से पहले ही फिल्म को ऑनलाइन लिक कर दिया गया है जिसके कारण अब फिल्म की कमाई पर भी असर पड़ सकता है. फिल्म इंडस्ट्री के लिए पायरसी साइट तमिल रॉकर्स लगातार ही सभी स्टार्स और फिल्म मेकर्स के लिए बड़ी आफत बनती जा रही है. यह साईट फिल्मों के लिए यमराज बनकर आई है. अब तक यह वेब साईट कई फिल्मों को लीक कर चुकी हैं.

इस वेब साइट ने अब तक ना सिर्फ हिंदी बल्कि अंग्रेजी, तमिल, तेलुगु, मलयालम जैसी भाषाओं में भी फ़िल्में लीक कर दी है. कई बार इस साइट को आगाह भी किया जा चुका है मगर कोई खास फर्क पड़ता नजर नहीं आया है. ना सिर्फ इस साल बल्कि पिछले एक सालों के अंदर इस साइट द्वारा कई सारी फिल्में लीक की जा चुकी हैं. तमिल रॉकर्स वेब साईट को कई बार बैन किया जा चुका है लेकिन हर बार वो कोई नए सर्वर से फिल्म लीक कर बच निकलते हैं. तमिलरॉकर्स ने बदला, लुका छुपी, गली बॉय, 2.0 , पेटा, उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक, मणिकर्णिका, एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा जैसी कई फिल्में लीक की हैं.

कलंक : दूसरे पोस्टर में माधुरी के खूबसूरत लुक को देखकर आप भी हो जाएंगे मंत्रमुग्ध

दीपिका की इस बेहद हॉट तस्वीर ने ले ली उनके पति रणवीर की जान

चुनाव से पहले रिलीज़ होगी फिल्म 'राम की जन्मभूमि'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -