कलंक : दूसरे पोस्टर में माधुरी के खूबसूरत लुक को देखकर आप भी हो जाएंगे मंत्रमुग्ध
कलंक : दूसरे पोस्टर में माधुरी के खूबसूरत लुक को देखकर आप भी हो जाएंगे मंत्रमुग्ध
Share:

करण जौहर की फिल्म कलंक की पिछले करीब एक हफ्ते से काफी ज्यादा चर्चाएं हो रही हैं. अब तक इस फिल्म से सभी एक्टर्स के लुक सामने आ चुके हैं और अब उनके दूसरे पोस्टर भी रिलीज़ होते जा रहे है. अब तक वरुण धवन, आदित्य रॉय कपूर, आलिया भट्ट और सोनाक्षी सिन्हा का दूसरा पोस्टर सामने आ चुका हैं और अब हाल ही में माधुरी दीक्षित का एक और पोस्टर सामने आया है जिसमे वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

आपको बता दें कि इस फिल्म में माधुरी दीक्षित 'बहार बेगम' का किरदार निभा रही हैं. तस्वीर में आप देख सकते हैं माधुरी लाल रंग के लिबास में नजर आ रही हैं. मांग टिका लगाए वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उनके इस लुक को देखने के बाद दर्शक मंत्रमुग्ध हो जाएंगे. वैसे माधुरी का ये लुक इश्किया से काफी मिलता-जुलता है. फिल्म का पोस्टर खुद माधुरी में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है.

माधुरी ने पोस्टर शेयर कर कैप्शन में लिखा है- 'Felt blessed playing a character so mysterious and enchanting. Catch #BahaarBegum in #Kalank on 17th April.' आपकी जानकारी के लिए बता दें पहले इस फिल्म में श्रीदेवी इस किरदार को निभाने वाली थी लेकिन पिछले साल उनके निधन के बाद माधुरी को कास्ट किया गया. फिल्म कलंक के बारे में बात करें यह फिल्म साल 1940 के बैकड्रॉप पर आधारित है. अब ऐसी उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो जाएगा. यह फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज़ होगी.

दीपिका की इस बेहद हॉट तस्वीर ने ले ली उनके पति रणवीर की जान

चुनाव से पहले रिलीज़ होगी फिल्म 'राम की जन्मभूमि'

20 किलो वजन कम करने के लिए कुछ इस तरह मेहनत कर रहे हैं आमिर खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -