वेधा के लुक में ऋतिक रोशन को देख आर माधवन ने दी यह प्रतिक्रिया
वेधा के लुक में ऋतिक रोशन को देख आर माधवन ने दी यह प्रतिक्रिया
Share:

बॉलीवुड के 'ग्रीक गॉड' कहलाने वाले अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) को आप सभी जल्द ही फिल्म विक्रम-वेधा में देखने वाले हैं। जी दरअसल बीते कल उनके जन्मदिन के खास मौके पर उनकी अपकमिंग फिल्म विक्रम वेधा (Vikram Vedha) से उनका फर्स्ट लुक रिवील किया गया है। आप सभी को बता दें कि 'विक्रम वेधा' तमिल में इसी नाम से बनी ब्लॉकबस्टर फिल्म का रीमेक है। आपको पता ही होगा कि तमिल फिल्म में आर माधवन (R Madhavan) और विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) ने अहम भूमिका निभाई थी। ऐसे में अब जब विक्रम वेधा से ऋतिक का पहला लुक सामने आया तो इस पर आर माधवन ने रिएक्ट किया है। अब आर माधवन के ट्वीट पर फैन्स तेजी से रिएक्ट कर रहे हैं।

आप देख सकते हैं ऋतिक रोशन ने अपने जन्मदिन पर एक ट्वीट किया और इस ट्वीट में ऋतिक ने अपनी अपकमिंग फिल्म विक्रम वेधा से अपना फर्स्ट लुक शेयर किया। उनके इस ट्वीट को आर माधवन ने रिट्वीट करते हुए कमेंट किया, 'ये है वो वेधा, जिसे मैं देखना चाहता हूं। बहुत शानदार भाई।। ये कमाल है।' अब माधवन के इस ट्वीट को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं और तेजी से अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वैसे हम आपको बता दें कि ऋतिक रोशन की आगामी फिल्म 'विक्रम वेधा' 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

जी हाँ और इस फिल्म में ऋतिक गैंगस्टर वेधा का किरदार निभाएंगे। फिल्म भारतीय लोककथा विक्रम और बेताल पर आधारित है जिसमे एक सख्त पुलिस अधिकारी विक्रम की कहानी है। वह एक ताकतवर गैंगस्टर वेधा को पकड़कर उसको मार गिराता है। इस फिल्म में विक्रम का किरदार सैफ अली खान निभा रहे हैं और इस फिल्म में राधिका आप्टे भी अहम भूमिका में नजर आएंगी।

'आई कम फ्रॉम टू इंडियाज' कहने वाले वीर दास कोरोना पॉजिटिव, यूजर्स बोले- 'मिला कर्मों का फल'

गोल्फर अनिर्बान और अदिति समेत 10 खिलाड़ी हुए टॉप्स में शामिल

साइंस का महाचमत्कार! इंसान के शरीर में लगाया सूअर का दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -