'आई कम फ्रॉम टू इंडियाज' कहने वाले वीर दास कोरोना पॉजिटिव, यूजर्स बोले- 'मिला कर्मों का फल'
'आई कम फ्रॉम टू इंडियाज' कहने वाले वीर दास कोरोना पॉजिटिव, यूजर्स बोले- 'मिला कर्मों का फल'
Share:

देश में कोरोना के तेजी से बढ़ते मामले लोगों को हैरान कर रहे हैं। बीते दिनों से लेकर अब तक बॉलीवुड के कई सितारे कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। अब इसी क्रम में बीते सोमवार की शाम को अभिनेता और कॉमेडियन वीर दास ने एक पोस्ट कर बताया कि उनका कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। जी हाँ, हाल ही में उन्होंने बताया कि उनमें हल्के लक्षण हैं और घर पर आइसोलेट हैं। केवल यही नहीं बल्कि इसी के साथ ही वीर दास ने बताया कि पिछले महीने वो दो लोगों के ही संपर्क में आए हैं और दोनों का टेस्ट निगेटिव है। इसके अलावा वीर दास ने यह भी कहा कि कोरोना के वक्त में सभी मास्क जरूर लगाएं और बूस्टर डोज लें।

आप देख सकते हैं वीर दास ने अपने एक पोस्ट में कैप्शन में लिखा है- ‘अब मैं एक कमरे में हूं। मेरे पास 3 तकिए और 1 रजाई है। मैं कढ़ाई करने पर गंभीरता से विचार कर रहा हूं। इसमें कितना समय लगता है इस पर निर्भर करता है।‘ वीर दास ने तकियों और रजाई को लेकर लिखा- ‘नए तकिए ओवररेटेड हैं। पुराने तकिए, वे आपको और आपके पूरे शरीर को जानते हैं।‘ वहीं वीर दास के पोस्ट पर सोफी चौधरी ने कमेंट किया, ‘उम्मीद है जल्द ठीक हो जाओगे।‘ उनके अलावा सोनी राजदान ने कमेंट कर लिखा है, ‘उफ्फ, यह तुम्हें कैसे हुआ अगर तुम किसी से मिले नहीं? जल्दी ठीक हो जाओ।‘

आप सभी को बता दें कि बीते दिनों ही वीर दास ने एक पोस्ट में बताया था कि उनका मुंबई में शो होने वाला है, जिसकी सारी टिकटें बिक गई हैं। उस दौरान उन्होंने पोस्ट करते हुए सभी को शुक्रिया कहा था। आप सभी को बता दें कि कॉमेडियन ने कुछ समय पहले ही यूट्यूब पर वीडियो ‘आई कम फ्रॉम टू इंडियाज’ रिलीज किया। उनका वह वीडियो करीब 7 मिनट का था और उस वीडियो में वीर दास मोनोलॉग बोलते दिखे थे और उसी वीडियो के चलते वह जमकर ट्रोल भी हुए थे। वहीं अब जब वह कोरोना संक्रमित हो गए हैं तो कई लोग उन्हें कर्मों का फल मिला यह कह रहे हैं।

कटप्पा के कोरोना संक्रमित होने पर नीतू कपूर ने किया खास पोस्ट

रिवीलिंग टॉप पहने पूनम पांडे ने की गंदी हरकत, वीडियो वायरल

'बजरंगी भाईजान' की मुन्नी को मिला 'भारत रत्न डॉक्टर अंबेडकर अवार्ड', हर्षाली ने शेयर की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -