नमिता प्रमोद ने मात्र 15 वर्ष की उम्र में ही शुरू कर दिया था अपना एक्टिंग करियर
नमिता प्रमोद ने मात्र 15 वर्ष की उम्र में ही शुरू कर दिया था अपना एक्टिंग करियर
Share:

मलयालम स्टार नमिता प्रमोद आज अपना 24 वां जन्मदिन मान रही है। वह एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री और टेलीविजन अभिनेत्री हैं, जो मलयालम, तमिल और तेलुगु फिल्मों में अपने काम के लिए जानी जाती हैं। अभिनेत्री ने टेलीविजन धारावाहिकों में भी अभिनय किया और अपने अभिनय करियर की शुरुआत की जबकि वह अभी भी वेलांकनी मठावु, अमे देवी और एंटे मनासा पुथरी जैसी मलयालम टेलीविजन सीरीज में प्रदर्शित होकर 7वीं कक्षा में पढ़ रही थीं। इसके बाद उन्होंने साल 2011 में राजेश पिल्लई की रोड थ्रिलर मलयालम फिल्म ट्रैफिक में एक्टिंग करते हुए 15 साल की छोटी उम्र में सिल्वर स्क्रीन डेब्यू किया।

दिवा ने मलयालम फिल्म पुथिया थेरांगल में अपनी पहली लीड भूमिका निभाई थी। इस फिल्म में अपने अभिनय के लिए उन्होंने न्यू फेस ऑफ द ईयर का पुरस्कार जीता। इस फिल्म 'साउंड थोमा' में उनके अभिन प्रदर्शनकी काफी तारीफ हुई थी। उन्होंने साल 2014 में एन काडल पुधिथू शीर्षक वाली फिल्म के साथ 2013 में अपनी तमिल फिल्म की शुरुआत की। वह कुछ तेलुगु फिल्मों में भी नजर आई थीं। उन्होंने आदि कपारे कूटामानी और अमर अकबर एंथोनी जैसी फिल्मों में अपने प्रदर्शन के लिए सबसे लोकप्रिय अभिनेत्री पुरस्कार के लिए वनिता पुरस्कार जीता।

2014 में उन्होंने फिल्म "पुलीपुलिकलम आतिनकुतीयम किनाकारी जयश्री" के लिए लोकप्रिय अभिनेत्री की श्रेणी में "Asianet फिल्म पुरस्कार" जीता। 2015 में उन्होंने फिल्म "विक्रमाद्यायन दीपिका" के लिए "बेस्ट स्टार पेयर" की श्रेणी में "वनिता फिल्म पुरस्कार" जीता। जब उन्होंने 2012 में अपनी डेब्यू फिल्म ' पुथिया थेरांगल ' के लिए फिल्मांकन शुरू किया था तब वह 16 साल की भी नहीं थीं।

ड्रग्स को लेकर अभिनेत्री अक्षरा सिंह ने किया चौंकाने वाला खुलासा, कहीं ये बड़ी बात

रागिनी और संजना को जेल में उपलब्ध कराई जा रही है ये सुविधा

रवि किशन के समर्थन में उतरीं ये अभिनेत्री, कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -