‘उरी में विक्की कौशल की कास्टिंग पर उठे थे सवाल’, यामी गौतम ने किया बड़ा खुलासा
‘उरी में विक्की कौशल की कास्टिंग पर उठे थे सवाल’, यामी गौतम ने किया बड़ा खुलासा
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर अदाकारा यामी गौतम की फिल्म ‘आर्टिकल 370’ उनके पति आदित्य धर ने प्रोड्यूस की है। इस फिल्म की राइटिंग भी उन्होंने स्वयं की है। ये आदित्य का दूसरा प्रोजेक्ट है। 5 वर्ष पहले उन्होंने विक्की कौशल एवं यामी के साथ ‘उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक’ बनाई थी। उरी बतौर लीड एक्टर विक्की कौशल की पहली बिग बजट फिल्म थी। यामी गौतम ने विक्की कौशल के जिंदगी के इस टर्निंग पॉइंट पर चर्चा की है।

यामी ने कहा, “मैं विक्की के लिए बहुत खुश हूं। वो जो काम कर रहे हैं उन्होंने सिद्ध कर दिया कि वो एक शानदार अभिनेता हैं। मैं तो उरी से काफी बाद में जुड़ी थी। मगर मुझे आज भी याद है कि जब विक्की की कास्टिंग हुई थी, तब बहुत लोगों ने आदित्य से कहा था कि ये कैसे संभव होगा, ये फिल्म कैसे बन सकती है। ये सही कास्ट नहीं है। मुझे भरोसा है कि विक्की ये बात स्वयं भी जानते होंगे। मगर आदित्य को उनपर विश्वास था। दरअसल ये विश्वास दोनों ओर से था, एक डायरेक्टर का अपने एक्टर पर और एक एक्टर का डायरेक्टर की सोच पर। ये एक बड़ा कारण है जिससे फिल्म को सफलता हासिल हुई।”

आगे यामी ने कहा- आदित्य ने हमेशा से ही एंटी कास्टिंग की है। या फिर मैं बोलूंगी कि उन्होंने हमेशा वो चीज की है, जिसको लेकर सौ लोगों ने उन्हें कहा हो कि आप मत कीजिए, ये नहीं हो पाएगा। मगर वो पैसे कमाने के लिए कुछ भी नहीं करेंगे, वो प्रॉफिट के लिए बैक टू बैक 10 फिल्में साइन नहीं करेंगे। जब उन्हें भरोसा होगा कि उनके पास सही स्क्रिप्ट है, राइटिंग परफेक्ट है, तब जाकर वो फिल्म पर काम करना आरम्भ करेंगे। और जहां तक कास्टिंग की बात है तो अब तक केवल टैलेंट को देखकर ही आदित्य ने कास्टिंग की है तथा मुझे उनकी इस सोच पर गर्व है। उरी के समय भी आदित्य का ये विजन था तथा आज भी उनका यही विजन है। वो ऐसी फिल्में बनाना चाहते हैं जो अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर हमारे देश को रिप्रेजेंट करें।

वैलेंटाइन डे पर इस मशहूर अदाकारा का हुआ ब्रेकअप, फोटो शेयर कर खुद कही ये बात

सरकार ने नेशनल अवॉर्ड में किए कई बदलाव, अब इंदिरा गाँधी और नरगिस दत्त के नाम से नहीं होगा फिल्म पुरस्कार

'मैं लीजेंड नहीं, बॉन्ड हूं...', वर्ल्ड गवर्नमेंट समिट में बोले शाहरुख खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -