रागिनी MMS रिटर्न्‍स सीजन 2 का ट्रेलर हुआ रिलीज़, सनी लियोनी का बोल्ड अंदाज़ देखकर छूटे लोगों के पसीने
रागिनी MMS रिटर्न्‍स सीजन 2 का ट्रेलर हुआ रिलीज़, सनी लियोनी का बोल्ड अंदाज़ देखकर छूटे लोगों के पसीने
Share:

मुंबई: लंबे इंतजार के बाद सनी लियोनी की फिल्म रागिनी MMS रिटर्न्‍स 2 को जल्‍द ही रिलीज होने वाली है. वहीं आज रागिनी MMS रिटर्न्‍स सीजन 2 का ट्रेलर जारी हो गया है. इसके ट्रेलर में सनी लियोनी की बोल्‍डनेस, थ्रिल, एक्‍शन और हॉरर का कॉम्बिनेशन नज़र आ रहा है. इसका ट्रेलर लोगों को काफी लुभा रहा है. रागिनी एमएमएस रिटर्न्‍स सीजन 2 में सनी लियोनी, वरुण सूद और दिव्‍या अग्रवाल दिखाई देंगे.

इसके एक गाने पर सनी लियोनी डांस भी करती नज़र आएंगी. 'हैलो जी' नामक इस गाने में सनी लियोनी बेहद बोल्‍ड अवतार में नज़र आ रही हैं. गाना रिलीज हो चुका है. ट्रेलर के अनुसार, रागिनी अपनी फ्रेंड वर्षा की बैचलर पार्टी का इंतज़ाम करती हैं. इसके लिए वह अपनी सहेलियों के साथ बैचलर पार्टी करने के लिए एक ट्रिप प्‍लान करती हैं. वह और कुछ लड़के इसके लिए एक होटल में पहुँचते हैं.

इसके बाद उनकी लाइफ में थ्रिल, हॉरर और सस्‍पेंस की कहानी आरंभ होती है. दिव्या और वरुण के अलावा, रागिनी एमएमएस रिटर्न्स सीज़न 2 में स्नेहा नमनंदी, नवनीत कौर, थिया दस्सुज़ा, साक्षी गुप्ता, ऋषिका नाग, आरती खेतरपाल, अंतरा बनर्जी, अर्चना वडनेरकर, गौरव अलुग, विक्की राठौड़, मोहित दुसेजा, सुबीर राणा गुप्ते भी दिखाई देंगे. यह पूरी वेब सीरीज 18 दिसंबर को ऑल्‍ट बालाजी और जी5 पर रिलीज कि जाएगी. 

 

'ममंगम' बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पहले ही दिन मारी ऊंची छलांग

BOX OFFICE : पानीपत ने कर पायी केवल इतनी ही कमाई

BOX OFFICE : रानी मुखर्जी की मर्दानी 2 ने दिखाया अपना रुतबा, पहले दिन की कमाई रही यह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -