फैंस के लिए बड़ी खबर: क़ुबूल है 2.0 का टीज़र आया सामने, इस दिन होगा रिलीज़ शो
फैंस के लिए बड़ी खबर: क़ुबूल है 2.0 का टीज़र आया सामने, इस दिन होगा रिलीज़ शो
Share:

ज़ी टीवी की क़ुबूल है की बड़ी सफलता के बाद, शो का दूसरा सीज़न डिजिटल होने जा रहा है और यह एक ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ज़ी 5 पर 10 एपिसोड की श्रृंखला होगी। शो के रिलीज़ होने से पहले, निर्माताओं ने शो का टीज़र गिरा दिया है, जिसे प्रशंसकों द्वारा पसंद किया जा रहा है। टीजर देखने के बाद फैंस भी उत्साहित हैं और ट्विटर पर इसे लेकर बवाल मचा हुआ है। उन्होंने ट्विटर पर हैशटैग #KaranSinghGrover भी ट्रेंड किया।

सुरभि और करण अपने शानदार प्रदर्शन से दर्शकों को सम्मोहित करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। 57 सेकंड के टीज़र में, ज़ोया फारूकी के रूप में सुरभि ज्योति को अपने हाथ में एक बैग के साथ दुल्हन के सफेद गाउन में चर्च से बाहर भागते देखा जा सकता है और फिर वह हैंडसम हसन करण सिंह ग्रोवर द्वारा अभिनीत असद अहमद खान से टकराता है और फिर वे अलग हो जाते हैं हवाई अड्डा। यह उनके प्यार में पड़ने की झलक भी दिखाता है और यह आपको आगामी वेब श्रृंखला के लिए उत्साहित करेगा। टीज़र में, आप पृष्ठभूमि में क़ुबूल है की अनंग को भी सुन सकते हैं।

करण और सुरभि के अलावा, शो में आरिफ ज़कारिया और मंदिरा बेदी भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। क़ुबूल है 2 का निर्देशन अंकुश मोहला और ग्लेन बैरेटो ने किया है। बहुप्रतीक्षित वेब सीरीज़ का प्रीमियर ज़ी 5 पर 12 मार्च, 2021 को होगा।

 

क्या है कू? जानिए इस ऐप के बारें में अधिक जानकारियां

ट्विटर ने माना सरकार का कहना, ब्लॉक कर रहा आपत्तिजनक हैंडल

जल्द ही WHATSAPP को टक्कर देने आ रहा ये शानदार एप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -