दोबारा धूम मचाने आ रही है करण और सुरभि की जोड़ी

अभिनेता करण सिंह ग्रोवर को तो आप जानते ही होंगे. उन्होंने टीवी से अपने करियर की शुरुआत की और आज बॉलीवुड इंडस्ट्री में धमाल मचा रहे हैं. आपने उन्हें बीते दिनों ही उनकी पत्नी बिपाशा बसु के साथ वेब सीरीज 'डेंजरस' में देखा होगा. वहीं अब खबरें हैं कि वह एक बार फिर से टीवी पर वापसी कर रहे हैं.

वहीं सबसे बड़ी खुशखबरी यह है कि वह किसी नए कलाकार के साथ नहीं, बल्कि अपनी पुरानी जोड़ीदार अभिनेत्री सुरभि ज्योति के साथ नजर आने वाले हैं. आप सभी ने करण सिंह ग्रोवर और सुरभि ज्योति को शो 'कुबूल है' में देखा होगा. इस शो में दोनों को जमकर प्यार दिया गया था. वहीं अब दोनों इस शो के डिजिटल वर्जन '2.0' में एक साथ वापसी करने जा रहे हैं. हाल ही में सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस शो के लिए प्लेटफॉर्म तो नया होगा ही, साथ ही इस नए वर्जन की कहानी भी एकदम नई होगी.

मिली जानकारी के अनुसार 'कुबूल है' का यह नया डिजिटल वर्जन होने वाला है और इसमें केवल 10 से 12 एपिसोड दिखाए जाएंगे. इस शो की शूटिंग अक्टूबर से शुरू हो सकती है. वैसे 'कुबूल है' की निर्माता गुल खान होने वाली हैं लेकिन अब तक उनकी तरफ से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है. वैसे पहले भी कई बार इस शो का सीक्वल बनने की खबरें आ चुकी है लेकिन इस बार इसे कन्फर्म माना जा रहा है. वैसे इसके पहले शो 'जमाई राजा' के सीक्वल 'जमाई राजा 2.0' का प्रसारण भी डिजिटली किया गया था जिसे लोगों ने जमकर प्यार दिया था.

फ्रांस और पीएसजी का एक और खिलाड़ी हुआ कोरोना संक्रमित

एनआईएस में खाने की किस्म को लेकर इस खिलाड़ी ने उठाए सवाल, गठित की गई कमेटी

मेलिन एंडरसन ने अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत, जाने पूरा मामला

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -