फ्रांस और पीएसजी का एक और खिलाड़ी हुआ कोरोना संक्रमित
फ्रांस और पीएसजी का एक और खिलाड़ी हुआ कोरोना संक्रमित
Share:

कोरोना महामारी ने देश के प्रत्येक क्षेत्र को प्रभावित कर रखा है, वही अब तक देश के लाखों लोग इसकी चपेट में आ चुके है. सिर्फ देश ही नहीं कोरोना ने पूरी दुनिया में अपना आतंक मचा रखा है. वही इसका अत्यधिक प्रभाव खेलों में भी देखने को मिला है. वही इस बीच फ्रांस और पेरिस सेंट जर्मेन के युवा फॉरवर्ड काइलियन म्बापे COVID-19 से संक्रमित हो गए हैं. 

वही COVID-19 सकारात्मक पाए जाने के पश्चात् म्बापे फ्रांस के राष्ट्रिय लीग से बाहर हो गए हैं. अब वह मंगलवार मतलब आज विश्व कप रनरअप क्रोएशिया के विरुद्ध होने वाले मैच में नहीं खेलेंगे. वही इस बात की खबर टीम मैनेजमेंट ने दी. जाँच सकारात्मक आने से पूर्व म्बापे सोमवार को अभ्यास सेशन में सम्मिलित थे.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि म्बापे पीएसजी के सातवें ऐसे प्लेयर हैं, जो COVID-19 की चपेट में आ गए हैं. इससे पूर्व बीते सप्ताह नेमार COVID-19 सकारात्मक पाए गए थे. इसी के साथ कोरोना महामारी ने देश में हाहाकार मचा रखा है, तथा जरुरी है की हम अपनी सुरक्षा स्वयं रखे. तब कही जाकर इस महामारी को मात दी जा सकेगी. दुनिया में कोरोना के आतंक से बचने के लिए सुरक्षा अतिआवश्यक है.

UEFA नेशंस लीग में एम्बाप्पे ने किया कमाल, एक गोल से दी स्वीडन को शिकस्त

US ओपन में चौथे दौर में डोमिनिक थीम और डेनिल मेदवेदेव ने बनाया अपना स्थान

अपनी इस गलती के कारण यूएस ओपन से बाहर हुए नोवाक जोकोविच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -