क्वाडेन बेयल्स करंगे मलयालम फिल्म में काम
क्वाडेन बेयल्स करंगे मलयालम फिल्म में काम
Share:

आपको बता दें की ऑस्ट्रेलियाई बच्चे क्वाडेन बेयल्स ने अभिनेता गिनीज पकरू से मिलने की इच्छा व्यक्त की थी। इसके साथ ही एक ऑस्ट्रेलियाई एसबीएस के साथ एक साक्षात्कार में, क्वाडेन की मां यारकका बेयल्स ने उनका प्रतिनिधित्व किया और अपने बेटे को पाकरू की तरह एक अभिनेता बनने की इच्छा प्रकट की है, वहीं जो अपने बेटे की तरह बौनेपन से भी ग्रस्त है। वहीं ऐसा लग रहा है कि क्वाडेन का सपना सच होने वाला है!

इसके साथ ही 9 साल के लड़के की 'जानकी' नामक एक फिल्म के साथ मलयालम की शुरुआत करने की संभावना है। वहीं बुधवार को अभिनेता पकरू ने क्वाडेन के लिए '2 अच्छी खबर' साझा करने के लिए अपने फेसबुक हैंडल को लिया था । इसके अलावा पहला छोटा बच्चा के इशारे के समर्थन के रूप में दुनिया भर में एक विरोधी धमकाने वाला अभियान है। इसके साथ ही  दूसरा एक मलयालम फिल्म में अभिनय करने का अवसर है। वहीं " दो दिन पहले आपने कहा था कि आप अभिनेता बनना चाहते हैं। तो आपको बता दें की अब मेरे पास आपके लिए एक खूबसूरत पेशकश है, एक मलयालम फिल्म 'जानकी' में अभिनय करने के लिए किया गया है । 

इसके साथ ही संयोगवश, इस फिल्म का विषय भी बॉडी शेमिंग और बदमाशी है। इसके अलावा फिल्म के निर्देशक ने आपको अपनी फिल्म में अभिनय करने के लिए आमंत्रित किया है। वहीं कोरोनोवायरस का मुद्दा समाप्त होने के बाद, इसे फर्श पर जाना चाहिए, इसके साथ ही "अभिनेता ने दर्शकों की तरह हम क्वाडेन के अंत से सुनने के लिए इंतजार कर रहे हैं। इसके साथ ही एक वीडियो के वायरल होने के बाद क्वाडेन ने सुर्खियां बटोरीं, जिसमें लड़के को रोते हुए दिखाया गया था कि वह आत्महत्या के अपने विचारों को व्यक्त कर रहा है| अपने बौनेपन के कारण बॉडी शेमिंग के अधीन है। वहीं उनकी माँ द्वारा साझा किया गया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था और तब यह अच्छे दिल वाले लोगों का एक समुद्र था जो छोटे लड़के को अपना समर्थन प्रदान करते थे।

अभिनेत्री पार्वती की फिल्म 'वर्थमानम' का दूसरा पोस्टर आउट

आमिर ने किया नयनतारा से रोमांस

राजीव कुमार और पवन साथ मिलकर बनाएंगे एक फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -