आमिर ने किया नयनतारा से रोमांस
आमिर ने किया नयनतारा से रोमांस
Share:

मलयालम सिनेमा के जाने माने निर्देशक विग्नेश शिवन ने घोषणा की कि वह नयनतारा की आगामी फिल्म का निर्माण करेंगे, जिसका शीर्षक 'नेत्रिकेन' हो सकता है । इसके अलावा एक अन्य महिला-केंद्रित थ्रिलर के रूप में जाना जाता है, यह फिल्म बीते साल सितंबर में फर्श पर चली गई, और कलाकारों के लिए नवीनतम इसके अलावा अभिनेता अजमल आमिर हैं। इसके साथ ही एक इंटरव्यू में इस खबर की पुष्टि खुद अभिनेता ने की थी। वहीं उन्होंने कहा, " नेट्रिकैन दो निर्णायक किरदारों के इर्द-गिर्द घूमता है। हालाँकि  नयनतारा एक भूमिका निभाती है, मैं दूसरी भूमिका निभाती हूं। वहीं यह एक ऐसी फिल्म है जिसमें बहुत सारे ट्विस्ट और टर्न हैं।वहीं  एक बहुत मजबूत तकनीकी टीम के साथ, हम निश्चित हैं कि फिल्म। वहीं बहुत अच्छी तरह से बाहर आओ।

इसके साथ ही फिल्म को 2011 में रिलीज़ कोरियाई थ्रिलर 'ब्लाइंड' की आधिकारिक रीमेक माना जा रहा है। वहीं मिलन राऊ द्वारा निर्देशित फिल्म नयनतारा और अजमल द्वारा निभाए गए दो पात्रों की कहानी को चित्रित करेगी। वहीं नयनतारा एक पुलिस अकादमी में एक कैडेट की भूमिका निभाती है, जो एक कार दुर्घटना के बाद अपनी दृष्टि खो देती है।इसके साथ ही फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका में एक कुत्ता भी है।

वहीं अजमल को 'अंजथे' और 'को' जैसी फिल्मों में उनके अभिनय के लिए जाना जाता है। वहीं अंतिम बार एएल विजय की 'देवी 2' में देखा गया, अजमल भी मलयालम हॉरर थ्रिलर का हिस्सा है, जिसका शीर्षक 'क्षानम' है, जिसमें महिला निर्देशक में अनु सिथारा की बहन अनु सोनारा है। इसके साथ ही इस बीच, नयनथारा अगली बार भक्ति फिल्म 'मुकुती अम्मान' में दिखाई दे सकती है । वह रजनीकांत की अन्नाथे के लिए भी शूटिंग कर रही हैं, जिसका निर्देशन सरुथाई शिवा कर रहे हैं।

राजीव कुमार और पवन साथ मिलकर बनाएंगे एक फिल्म

पृथ्वीराज के सह-अभिनेता को कोरोना वायरस

प्रभु देवा के साथ गुंजा पकरू की तस्वीर हुई वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -