राजीव कुमार और पवन साथ मिलकर बनाएंगे एक फिल्म
राजीव कुमार और पवन साथ मिलकर बनाएंगे एक फिल्म
Share:

मलयालम  टीवी  का जाना माना शो बिग बॉस रियलिटी शो प्रसिद्धि राजिथ कुमार और पवन गीनो थॉमस आगामी फिल्म 'अंजलि' के लिए टीम बना रहे हैं। एटिंगल नेटिव्स रंजीत पिल्लई और मुहम्मद शाह द्वारा अभिनीत, फिल्म में राजीव को मुख्य भूमिका में दिखाया जा सकता है , हालाँकि पवन एक महत्वपूर्ण चरित्र का निबंध कर सकते है । इसके अलावा निर्माताओं द्वारा अनावरण किए गए बयान के मुताबिक, फिल्म में मोलवुड में मुख्य कलाकारों के रूप में स्टार कास्ट भी शामिल होंगे। वहीं अंजलि एंटरटेनमेंट्स के बैनर तले निर्मित, फिल्म भारत और अमेरिका में मई के पहले सप्ताह से शुरू होगी।

अभी हाल ही में हमने खबर दी थी कि निर्देशक एलेप्पी अशरफ ने राजिथ कुमार के साथ काम करने की इच्छा साझा की थी, जो एक नवोदित पीकॉन एम्ब्रोस द्वारा अभिनीत 'क्रेजी टास्क' नामक फिल्म के लिए थी। इसके साथ ही कॉमेडी एंटरटेनर बनने के लिए तैयार, फिल्म तीन महिलाओं के इर्द-गिर्द घूमेगी जो मानसिक अस्पताल से भाग जाती हैं। वहीं निर्देशक ने डॉ.राजिथ के लिए एक मनोचिकित्सक भूमिका दर्जी की नक्काशी की है, जो अभी तक बिंदीदार रेखाओं पर हस्ताक्षर करने के लिए नहीं है। इसके साथ ही अशरफ और टीम राजीव कुमार के संपर्क में आने की पूरी कोशिश कर रही है।

वहीं रजित कुमार आर्मियाराजीव कुमार एक विवादास्पद सार्वजनिक वक्ता हैं, जो लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस के सीजन 2 में एक लोकप्रिय प्रतियोगी थे।इसके साथ ही  शो में एक लोकप्रिय प्रतियोगी, राजीव को हाल ही में एक महिला सह-प्रतियोगी पर शारीरिक रूप से हमला करने के लिए रियलिटी शो से निष्कासित कर दिया गया था। वहीं उसकी आँखों पर मिर्ची लगाना। वहीं अपने प्रशंसकों द्वारा हवाई अड्डे पर उनके लिए एक शानदार स्वागत समारोह आयोजित किए जाने के बाद, हाल ही में राजीव कुमार ने भी सुर्खियां बटोरीं, जहां COVID-19 के डर से भारी प्रतिबंध लगाए गए थे। वहीं उन्हें पुलिस हिरासत में ले लिया गया और बाद में रिहा कर दिया गया था ।

पृथ्वीराज के सह-अभिनेता को कोरोना वायरस

प्रभु देवा के साथ गुंजा पकरू की तस्वीर हुई वायरल

राजित कुमार के बिगबॉस से बेघर होने के बाद मोहनलाल को किया ट्रोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -