अभिनेत्री पार्वती की फिल्म 'वर्थमानम' का दूसरा पोस्टर आउट
अभिनेत्री पार्वती की फिल्म 'वर्थमानम' का दूसरा पोस्टर आउट
Share:

मलयालम की जानी मानी अभिनेत्री पार्वती की आगामी फिल्म 'वर्थमानम' का दूसरा पोस्टर आउट हो गया है।इसके साथ ही नए पोस्टर में प्रमुख पात्रों पार्वती और रोशन मैथ्यू को एक सुंदर फ्रेम में दिखाया गया है।वहीं  बर्फ से ढकी चट्टानों की पृष्ठभूमि में सेट, युगल एक दूसरे के पास बैठे दिखाई देते हैं।

इसके साथ ही 'वर्थमानम' में पार्वती का किरदार निभाया गया है, जिसका नाम फैजा सूफी है। वहीं वह नई दिल्ली में जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU) में एक शोध छात्रा है।वहीं रोशन मैथ्यू, जो 'मोथोन' और 'कप्पेला' जैसी फ़िल्मों में उल्लेखनीय भूमिकाएँ करते रहे हैं, इसके अलावा पार्वती की रूमानी भूमिका में हैं। अभिनेता सुदेश, निर्मल पलाज़ी, सिद्दीकी और डैन डेविस भी सहायक पात्रों में नजर आ सकते है ।

फिल्म का निर्देशन अभिनेता से फिल्मकार बने सिद्धार्थ शिवा कर रहे हैं। इसके अलावा राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता आर्यदान शुकथ ने उस झंडे की पटकथा की है जो देश के मौजूदा सामाजिक-राजनीतिक मुद्दों पर आधारित है।वहीं  बेन्ज़ी प्रोडक्शंस के बैनर तले बेन्जी नज़र और आर्यदान शुकथ द्वारा निर्देशित, फिल्म की शूटिंग दिल्ली, उत्तराखंड और कुछ अन्य उत्तर भारतीय राज्यों में बड़े पैमाने पर की गई थी। वहीं टीम ने कुछ महीने पहले फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है और वर्तमान में पोस्ट-प्रोडक्शन चरण में है।

आमिर ने किया नयनतारा से रोमांस

राजीव कुमार और पवन साथ मिलकर बनाएंगे एक फिल्म

पृथ्वीराज के सह-अभिनेता को कोरोना वायरस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -