'प्यार का दर्द है' फेम एक्ट्रेस का सामने आया ख़ास अवतार
'प्यार का दर्द है' फेम एक्ट्रेस का सामने आया ख़ास अवतार
Share:

टीवी के मशहूर शो 'प्यार का दर्द है' के जरिये घर-घर में अपनी खास पहचान बना चुकी अभिनेत्री दिशा परमार इन दिनों अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, दिशा इन दिनों बाली में हॉलिडे एन्जॉय कर रही है. जिसके चलते वह लगातार सोशल मीडिया पर अपनी हॉट एंड खूबसूरत तस्वीर शेयर कर रही है.

इन खूबसूरत तस्वीरों के साथ दिशा ने एक कैप्शन भी दिया. उन्होंने लिखा कि, 'Took me away.. somewhere far away..एक और तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, 'Tourist- ing!#Bali'. बता दे कि, दिशा ने अपने करियर की शुरुआत सीरियल 'प्यार का दर्द है' के जरिये की थी. इस सीरियल में दिशा ने पंखुरी नाम की लड़की का किरदार निभाया था जिसे दर्शको ने खूब पसंद किया था. यही नहीं बल्कि, इस शो के जरिये दिशा घर-घर में पहचानी जानी लगी.

खास बात यह है कि, जब दिशा इस सीरियल में आई थी तब उनकी उम्र महज 17 साल थी और इस शो के जरिये उन्हें काफी सफलता हासिल हुई. शो 'प्यार का दर्द है.. में उनके साथ टीवी के मशहूर अभिनेता नकुल मेहता मुख्य भूमिका में थे. इसके अलावा दिशा टीवी के कई शोज में नजर आ चुकी है. बात करे अभी के समय की तो वह इन दिनों टीवी के मशहूर शो 'वो अपना सा' में नजर आ रही है.

ये भी पढ़े

इसलिए बेहद उत्साहित है ख्लो कर्दशियां

रोमांटिक अंदाज़ से कमबैक कर रही हैं जस्सी

चैलेंजिंग रोल प्ले करने के लिए इस टीवी एक्ट्रेस की ऐसी हो गई हालत

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -