रोमांटिक अंदाज़ से कमबैक कर रही हैं जस्सी
रोमांटिक अंदाज़ से कमबैक कर रही हैं जस्सी
Share:

कई समय से टीवी से दूर चल रही बिंदास गर्ल मोना सिंह एक बार फिर एकता कपूर के सीरियल में धमाल मचाने आ रही हैं. बताया जा रहा है कि मोना सिंह एएलटी बालाजी के ज़रिये 'कहने को हमसफ़र हैं' सीरियल से कमबैक करने जा रही हैं. इस शो में टीवी और बॉलीवुड के मशहूर एक्टर रोनित रॉय के साथ मोना सिंह इश्क़ फरमाती नज़र आएंगी, जिसके कई सारे ट्रेलर रिलीज़ कर दिए गए हैं.

सीरियल की कहानी मिया, बीवी और वो वाली है, जिसमें रोनित रॉय को शादीशुदा बताया गया है जो मोना सिंह के प्यार में पड़ जाते हैं. रिलीज़ किये गए ट्रेलर्स में रोनित और मोना की रोमांटिक जोड़ी को काफी सराहना मिल रही है, जोकि तेज़ी से वायरल भी हो रहा है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले मोना सिंह साल 2016 के हॉरर शो 'कवच' में नज़र आ चुकी हैं. उसके बाद वह कॉमेडी नाइट्स बचाओ में एंकरिंग करती नज़र आई थी, लेकिन काफी समय के बाद वह किसी फिक्शन के साथ लौट रही हैं.

 

मोना सिंह को साल 2003 के बेहतरीन सीरियल 'जस्सी जैसी कोई नहीं' से लोकप्रियता मिली थी. इस शो के बाद से ही वह लोगों की पहली पसंद बन गई थी. इसके बाद उनका सीरियल 'क्या हुआ तेरा वादा' भी काफी हिट रहा, जिसमें उनके किरदार को काफी सराहना मिली. रोनित रॉय और मोना सिंह की जोड़ी को ऑनस्क्रीन देखना काफी दिलचस्प होगा क्योंकि दोनों ही कलाकार पहली बार रोमांस करते हुए नज़र आएंगे. मोना सिंह टीवी के साथ बॉलीवुड में भी काम कर चुकी हैं, उन्हें आमिर खान की मूवी '3 इडियट्स' में काम किया था.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

चैलेंजिंग रोल प्ले करने के लिए इस टीवी एक्ट्रेस की ऐसी हो गई हालत

'कसौटी जिंदगी 2' में नज़र आ सकती हैं टीवी की यह अदाकारा

200 से भी ज्यादा फिल्में कर चुकी थी शम्मी आंटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -