2 जनवरी से दिखाएंगे पहलवान अपना दम, मुंबई महारथी और हरियाणा हैमर्स के बीच होगा पहला मुकाबला
2 जनवरी से दिखाएंगे पहलवान अपना दम, मुंबई महारथी और हरियाणा हैमर्स के बीच होगा पहला मुकाबला
Share:

भारत में आयोजित होने वाले पेशेवर कुश्ती लीग की शुरुआत 2 जनवरी से मुंबई महारथी और हरियाणा हैमर्स के बीच मुकाबले से होगी। यह प्रतियोगिता 19 जनवरी तक चलेगी और इसमें विश्व भर के आला दर्जे के पहलवान अपने दाव पेंच से दर्शकों का मनोरजन करते दिखाई देंगे। पीडब्लूएल में कुल 15 मुकाबले लीग चरण में होंगे जबकि 17 और 18 जनवरी को सेमीफाइनल मुकाबले होंगे। फाइनल 19 जनवरी को खेला जाएगा।

इस बार जयपुर निंजास, मुंबई महारथी, यूपी दंगल, एनसीआर पंजाब रॉयल्स, हरियाणा हैमर्स और दिल्ली सुल्तान्स की टीमों के बीच कड़ा संघर्ष होने की उम्मीद है। पहले सत्र में तीन करोड़ से अधिक दर्शक लीग से जुड़े थे और 54 मुकाबलों में करीब 200 अंक बने थे और इस बार इसे ज्यादा दर्शकों की उम्मीद है।

जार्जिया के व्लादीमिर खिनचेंगशिवली और कनाडा की एरिका वीब के रूप में दो ओलंपिक चैंपियनों सहित विश्व चैंपियनशिप और ओलंपिक के पदक विजेताओं के साथ महाद्वीपीय चैंपियनों की संख्या 20 तक पहुंच गई है, जो इस लीग को भव्य बनाने के लिए एक बड़ा कदम है। लीग में भाग ले रहे सभी 54 खिलाड़ियों में पंजाब टीम के व्लादीमिर सबसे महंगे खिलाड़ी हैं जबकि दिल्ली टीम की मारिया स्टैडनिक और हरियाणा टीम के मैगमद कुर्बानालि दूसरे महंगे खिलाड़ी हैं।

हाशिम अमला के नाम हुआ अनोखा कारनामा

वार्नर, ख्वाजा और स्मिथ की पारियों से ऑस्ट्रेलिया ..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -