वार्नर, ख्वाजा और स्मिथ की पारियों से ऑस्ट्रेलिया मजबूत स्थिति में
वार्नर, ख्वाजा और स्मिथ की पारियों से ऑस्ट्रेलिया मजबूत स्थिति में
Share:

डेविड वॉर्नर के शानदार शतक की बदौलत ऑस्ट्रेलिया ने दूसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन नतीजे की उम्मीद जीवंत रखी। वॉर्नर ने 143 गेंद में 144 रन की पारी खेलने के अलावा उस्मान ख्वाजा के साथ दूसरे विकेट के लिए 198 रन जोड़े। इसके बाद उस्मान ख्वाजा और कप्तान स्टीवन स्मिथ ने अच्छी साझेदारी की. ख्वाजा बहुत अनलकी रहे और शतक से महज तीन रन पहले आउट हो गए.

कप्तान स्टीवन स्मिथ एक बार फिर शानदार फॉर्म में है और 84 रन बनाकर शतक के करीब पहुँच गए हैं। ऑस्ट्रेलिया ने पांच विकेट पर 433 रन बना लिए हैं और वो पहली पारी में अच्छी बढ़त लेता हुआ दिखाई दे रहा है. इससे पहले अजहर अली ने ऑस्ट्रेलिया में पाकिस्तान के किसी भी बल्लेबाज द्वारा सर्वोच्च स्कोर बनाया।

उन्होंने मेलबर्न में 44 साल पहले माजिद खान के 158 रन के पाकिस्तानी बल्लेबाज के पिछले सर्वश्रेष्ठ व्यक्तिगत स्कोर को पीछे छोड़ा लेकिन जब वह मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर किसी विदेशी बल्लेबाज के सर्वोच्च स्कोर से तीन रन पीछे थे तब मिसबाह उल हक ने नौ विकेट पर 443 रन पर पारी घोषित कर दी। इस मैदान पर किसी विदेशी बल्लेबाज का सर्वाधिक स्कोर 208 रन है जो विव रिचर्ड्स के नाम दर्ज है।

क्रिस लिन सिडनी थंडर के हाथों से खींची जीत

अजहर के दोहरे शतक से मजबूत हुआ पाक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -