ODI वर्ल्ड कप से ठीक पहले कप्तान तमीम इक़बाल ने किया सन्यास का ऐलान, बांग्लादेश को लगा बड़ा झटका
ODI वर्ल्ड कप से ठीक पहले कप्तान तमीम इक़बाल ने किया सन्यास का ऐलान, बांग्लादेश को लगा बड़ा झटका
Share:

ढाका: बांग्लादेश ODI टीम के कप्तान तमीम इकबाल ने विश्व कप 2023 से तीन माह पहले अचानक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर सबको हैरान कर दिया है। इसी के साथ उनके 16 वर्ष लंबे क्रिकेट करियर का अंत हुआ। आज यानी गुरुवार (6 जुलाई) को चट्टोग्राम में आयोजित की गई एक प्रेस वार्ता में जब उन्होंने अपने संन्यास का ऐलान किया, तो वह काफी भावुक थे और उनकी आंखें भी नम दिखी। तमीम ने अपने संन्यास की घोषणा अफगानिस्तान के खिलाफ जारी तीन मैच की ODI सीरीज का पहला मुकाबला गंवाने के बाद किया।

तमीम ने प्रेस वार्ता करते हुए कहा कि, 'यह मेरे करियर का अंत है। मैंने अपना सर्वश्रेष्ठ दिया है और मैंने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयत्न किया है। मैं इस पल से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले रहा हूं।' तमीम इकबाल ने इस दौरान यह बताया कि उन्होंने संन्यास लेने का निर्णय आनन-फानन में नहीं लिया, इसके लिए उन्होंने बहुत सोच-विचार किया और अपने करीबी लोगों से बात की। हालांकि उन्होंने अचानक अपने संन्यास लेने का कोई कारण नहीं बताया है।

तमीम इक़बाल ने आगे कहा कि, 'कल अफगानिस्तान के खिलाफ मेरा अंतिम अंतरराष्ट्रीय मैच था। मैं अभी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले रहा हूं। यह अचानक लिया गया निर्णय नहीं था. मैं विभिन्न कारणों के संबंध में सोच रहा था। मैं यहां जिक्र नहीं करना चाहता। मैंने इस बारे में अपने परिजनों से बात की है। मैंने सोचा कि यह मेरे लिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने का सही वक़्त है।'

PCB के नए चीफ बने जका अशरफ, पीएम शाहबाज़ से पूछ-पूछकर लेना होगा हर फैसला !

'ODI वर्ल्ड कप में युजवेंद्र चहल पर नज़र रखना जरूरी..', यूजी को लेकर ऐसा क्यों बोले सौरव गांगुली ?

वेस्टइंडीज में विराट का रास्ता देख रहे हैं कई रिकार्ड्स, सचिन-शास्त्री से निकल जाएंगे आगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -