लक्ष्य सेन का बड़ा बयान, कहा-
लक्ष्य सेन का बड़ा बयान, कहा- "लय हासिल करने के लिए शुरुआती..."
Share:

वर्ल्ड चैंपियनशिप के कांस्य पदक विजेता लक्ष्य सेन ने शनिवार को बोला है कि फिटनेस मुद्दों की वजह से एक माह तक खेल से दूर रहने के उपरांत राष्ट्रमंडल खेलों के शुरूआती कुछ मैच उनकी लय हासिल करने के लिए अहम् होने वाले है। इंडिया की थॉमस कप विजेता टीम के सदस्य सेन ने इंडोनेशिया ओपन के उपरांत कोई टूर्नामेंट नहीं खेला। इंडोनेशिया में दूसरे दौर के मैच में वह हमवतन HS प्रणय से हार चुके थे।

लक्ष्य सेन के कंधे में कुछ परेशानी थी। जिसके लिए उन्हें दो सप्ताह तक रिहैबिलिटेशन पर रहना पड़ गया है। अपने मौजूदा फॉर्म के बारे में पूछे जाने उन्होंने बोला है कि- यह बहुत अच्छा है। मैंने एक माह में कोई टूर्नामेंट नहीं खेला है। इसलिए मुझे लगता है कि लय वापस पाने के लिए पहले कुछ मैच वास्तव में महत्वपूर्ण होने वाला है।

वर्ल्ड रैंकिंग में 10वें स्थान पर काबिज इस खिलाड़ी ने यहां क्रिकेट क्लब ऑफ इंडिया में संवाददाताओं से बोला है- मैं आगे बढ़ रहा हूं, पिछले तीन सप्ताह से मैंने जो अभ्यास किया जाने वाला है, उससे मुझे सहायता मिलने वाली है। अल्मोड़ा में जन्मे इस शटलर ने इस आशंका को भी खारिज कर दिया कि महीने भर के ब्रेक से उनकी फॉर्म पर प्रभाव पड़ने वाला है।

उन्होंने बोला है कि- मुझे लगता है कि एक माह लय गंवाने के लिए लंबा वक़्त नहीं होता है। हां, अगर यह 2-3 माह का होता, तो मेरे लिए वापसी मुश्किल हो सकती थी। मुझे हालांकि लगता है कि शुरुआती कुछ मैच महत्वपूर्ण होंगे और मुझे (लय में वापस आना) परेशानी नहीं होना चाहिए।

बड़ी खबर: पहली बार असम और मणिपुर में होगा कप

'अगर मैं गिरा तो..', ख़राब फॉर्म के बीच 'कोहली' ने किया चौंका देने वाला पोस्ट

Ind vs Eng: क्या भारत के साथ 'चीटिंग' कर रहा इंग्लैंड ? इंग्लिश मीडिया ने ही उठाए सवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -