'प्राइवेट पार्ट काटकर मुंह में ठूंसा और...', गर्लफ्रेंड के लिए शख्स ने दिया खौफनाक वारदात को अंजाम
'प्राइवेट पार्ट काटकर मुंह में ठूंसा और...', गर्लफ्रेंड के लिए शख्स ने दिया खौफनाक वारदात को अंजाम
Share:

भिवंडी: महाराष्ट्र के भिवंडी से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहाँ एक शख्स ने अपने 21 वर्षीय दोस्त एवं होटल मालिक का बेरहमी से क़त्ल कर दिया। पुलिस अफसरों के मुताबिक, मारने से पहले अपराधी ने उससे रिक्वेस्ट की थी कि तुम्हारे पास 4-5 गर्लफ्रेंड हैं, मेरी वाली छोड़ दो। जब उसने मानने से मना कर दिया तो प्राइवेट पार्ट काटकर मुंह में ठूंस दिया। इतने में भी जब मन नहीं भरा तो चाकू से ताबड़तोड़ नौ हमला करके दोस्त को मौत के घाट उतार दिया। अपराधी को गिरफ्तार किया जा चुका है।

पुलिस अफसरों ने बताया कि मृतक की पहचान शमीम अंसारी के तौर पर हुई जबकि, उसका दोस्त असमल अंसारी है जो वारदात का अपराधी है। शमीम असलम की गर्लफ्रेंड को पसंद करता था। असमल ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उसकी प्रेमिका की शमीम से नजदीकियां बढ़ रही थी, जिससे वह खफा था।

पुलिस के अनुसार, दोनों बचपन के दोस्त थे तथा रोज मिलते थे और एक-दूसरे से कई बातें शेयर करते थे। दोनों के बीच झगड़े हाल ही में तब शुरू हुए जब शमीम के मन में असलम की गर्लफ्रेंड के लिए फीलिंग आ गई। शमीम की 5 से अधिक गर्लफ्रेंड थीं। असलम ने कहा कि वह अपनी किसी भी गर्लफ्रेंड को लेकर कभी भी सीरियस नहीं था। असलम ने शमीम को अपनी प्रेमिका की भावनाओं को ठेस न पहुंचाने तथा उससे दूर करने को बोला था। इस बात को शमीम ने गंभीरता से नहीं लिया। जिस पर दोनों के बीच मारपीट हो गई। शमीम जब असलम की बात के लिए मान गया तो उसने चेतावनी भी दी कि वह शमीम का प्राइवेट पार्ट काट देगा, जिससे वह किसी काम का न रहे। रविवार की रात जब दोनों होटल के एक कमरे में पार्टी कर रहे थे तो असलम की प्रेमिका को लेकर फिर लड़ाई आरम्भ हो गई। गुस्से में आकर असलम ने शमीम की पिटाई कर दी तथा उसकी आंखों में छुरा घोंप दिया और शरीर के 9 अन्य अंगों पर हमला कर दिया। फिर उसने शमीम के गुप्तांगों को काट दिया तथा मुंह में ठूंस दिया। होश में आने के पश्चात् वह मौके से फरार हो गया। अपराध शाखा के एक अफसर ने कहा, 'हमें घटना के बारे में तब पता चला जब प्रातः शमीम का कर्मचारी होटल पहुंचा। मामले की तहकीकात के पश्चात् पता लगा कि रात को शमीम के साथ असलम था। सख्ती से पूछताछ के बाद असलम ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है।

धू-धूकर जली बाइक, सवार थे दो युवक

4 युवती समेत दो युवको पर मामला दर्ज, LIG चौराहा पर हुआ था विवाद

शरीर पर माँ के कपड़े, चेहरे पर मेकअप.., फंदे पर लटका मिला 13 वर्षीय बच्चे का शव

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -