शरीर पर माँ के कपड़े, चेहरे पर मेकअप.., फंदे पर लटका मिला 13 वर्षीय बच्चे का शव
शरीर पर माँ के कपड़े, चेहरे पर मेकअप.., फंदे पर लटका मिला 13 वर्षीय बच्चे का शव
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली के नजफगढ़ इलाके में वीडियो बनाने के बाद 13 साल के नाबालिग बच्चे ने ख़ुदकुशी कर ली। नाबालिग का शव उसके कमरे से बरामद हुआ है। इस घटना के वक़्त मृतक के परिवार वाले घर से बाहर गए हुए थे। परिजनों ने घर पहुंचने पर मामले की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची नजफगढ़ थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया है और छानबीन शुरू कर दी है।

पुलिस ने नाबालिग का फोन को भी जांच के लिए भेज दिया है, ताकि ख़ुदकुशी की वजह का कोई सुराग मिल सके। पुलिस उपायुक्त एम. हर्षवर्धन ने बताया है कि, नाबालिग अपने परिवार संग नंगली सकारवती इलाके में रहता था। इस परिवार ने नाबालिग बच्चे को गोद लिया था। बच्चा पढ़ाई करने के साथ ही यूट्यूब पर रील (शॉर्ट वीडियो) भी बनाता था। 6 नवंबर की शाम को बच्चे के परिवार वाले बाजार गए हुए थे। जब वे बाजार से घर वापस आए, तो उन्होंने देखा कि बच्चा एक कमरे में फंदे से लटका हुआ था। परिजनों ने फ़ौरन मामले की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने रूम का दरवाजा तोड़ कर नाबालिग को फंदे से उतार कर उसके शव को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल पहुंचा दिया। पुलिस ने परिजनों के बयान लेकर मामले की छानबीन शुरू की।

पुलिस सूत्रों ने जानकारी दी है कि नाबालिग का शव फंदे से लटका हुआ था। उसने अपनी मां के कपड़े पहन रखे थे और मेकअप भी कर रखा था। नाबालिग का फोन भी उसके कमरे से ही मिला है। पुलिस आशंका जता रही है कि नाबालिग मां के कपड़े पहनकर वीडियो बना रहा होगा। वीडियो बनाते वक़्त हादसा हो गया और उसकी जान चली गई। 

'लो अब कर लो शादी..', सुसाइड नोट लिखकर युवती ने लगा ली फांसी, जांच में जुटी पुलिस

राजस्थान: आदिवासी शख्स ने हैंडपंप क्या छू लिया, शकील, नासिर समेत कई ने पीट-पीटकर मार डाला

आधी रात को प्रेमिका से मिलने पहुंचा लड़का, हो गई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -