पुष्पा-2 में लगेगा इंस्टाग्राम रील्स का तड़का
पुष्पा-2 में लगेगा इंस्टाग्राम रील्स का तड़का
Share:

पुष्पा की सक्सेस ने अल्लू अर्जुन को ज़बरदस्त पॉप्युलैरिटी भी दिलवा दी है। पुष्पा राज के किरदार को दर्शकों ने बहुत पसंद भी किया जा रहा है।  इसके सीक्वल का बेसब्री से प्रतीक्षा है। मूवी के डायरेक्टर अब पुष्पा 2 में एक नई ट्रिक का इस्तेमाल करेंगे…

हाल ही में एक कार्यक्रम में, डायरेक्टर सुकुमार ने मूवीज और सोशल मीडिया पर शॉर्ट क्लिप के मध्य  कनेक्शन के बारे में बात वार्ता भी की। सुकुमार ने कहा है कि किस तरह सोशल मीडिया इस दौर में मूवीज के लिए भी अहम् हो चुका है।   खासकर छोटे वीडियो और रील जो लोग बनाते हैं, उनके लिए फिल्मों में मसाला होना जरुरी है।

सुकुमार से जब फिल्मों की मार्केटिंग के बारे में जब सवाल किया गया, तो उन्होंने बोला है कि "जब मैं तेलुगु में फिल्में लिखता हूं, एक डायलॉग या एक सांग लिखता हूं तो यह जरुर सोचता हूं कि ये लाइन यह शॉट, इंस्टाग्राम रील्स में काम में आने वाले है। मैं इस पर फोकस करते हैं।  डायरेक्टर ने आगे बोला है कि 'यदि आप एक गीत लिखते हैं, यदि आप कोई डायलॉग लिखता हैं, तो यह YouTube शॉर्ट्स या इंस्टा रील्स पर भी आ सकता है।'  इसलिए जब आप  लिख रहे हों तो यह हमें पूरी तरह से इफेक्ट कर रहा है। 

एक बार जब यह इंस्टा रील्स और शॉर्ट्स से जुड़ा हुआ है, तो कई लोग इससे अटैच हो जाते हैं । जिसके उपरांत मार्केट में इसे वायरल होने  में टाइम नहीं लगता है। तेलुगु मूवी के लिए यही मेरी स्ट्रेटजी है। वहीं ये पॉलिसी अब हर डायरेक्टर फॉलो कर रहा है। पुष्पा के रिलीज़ होने के उपरांत अल्लू अर्जुन ( ALLU ARJUN ) के सिग्नेचर मूव, ऊ अंटवा और सामी सामी गाने वायरल हो गए थे। रश्मिका मंदाना पर फिल्माए गए हुक स्टेप आज भी लोगों के पसंदीदा भी है । 

Project K की रिलीज़ डेट ने बढ़ा दी रामचरण की मुश्किलें

महाशिवरात्रि पर दीपिका और प्रभास ने अपने फैंस को दिया खास तोहफा

अनुपम का नाम लिए बिना ही प्रकाश राज ने कसा तंज, कहा- "उन्हें जिंदगी भर बोलना..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -