Project K की रिलीज़ डेट ने बढ़ा दी रामचरण की मुश्किलें
Project K की रिलीज़ डेट ने बढ़ा दी रामचरण की मुश्किलें
Share:

इंडियन सुपरस्टार प्रभास की मचअवेटेड अपकमिंग साई-फाई मूवी 'प्रोजेक्ट के' की रिलीज डेट का मेकर्स ने घोषणा कर दी है। ये मूवी अगले वर्ष 12 जनवरी के दिन सिल्वर स्क्रीन पर धमाका करने जा रही है। इस खबर के साथ ही साउथ फिल्म इंडस्ट्री में खलबली भी पैदा हो गई है। बाहुबली के उपरांत भले ही मूवी स्टार प्रभास इंडियन सिनेमा के सबसे बड़े सितारे बनकर उभरे। मगर जिसके उपरांत से अभी तक वो दूसरी सुपरहिट मूवी नहीं दे पाए हैं। बावजूद इसके सुपरस्टार प्रभास की फैन फॉलोइंग में कोई भी कमी अब तक नहीं आई है। अभी भी फैंस को प्रभास की अगली मूवीज आदिपुरुष, प्रोजेक्ट के और स्पिरिट से ख़ास उम्मीदें है। आदिपुुरुष जहां इसी साल सिल्वर स्क्रीन पर धमाका करने वाली है। तो वहीं, 'प्रोजेक्ट के' को थियेटर पहुंचने में अभी करीब 1 वर्ष की देरी है। 

'प्रोजेक्ट के' ने बढ़ाई राम चरण की टेंशन: इस मूवी के मेकर्स ने महाशिवरात्री के दिन 'प्रोजेक्ट के' की रिलीज डेट का ऐलान किया। मगर इस ऐलान के साथ ही RRR स्टार राम चरण की टेंशन और भी ज्यादा बढ़ चुकी है। दरअसल, सुनने में आ रहा था कि सुपरस्टार राम चरण और कियारा आडवाणी स्टारर निर्देशक शंकर की अगली फिल्म आरसी 15 भी अगले वर्ष जनवरी में ही रिलीज होने की तैयारी कर रही है। रिपोर्ट्स थीं कि मेकर्स इस मूवी को साल 2024 की संक्रांति के दिन रिलीज करने की तैयारी में लगे हुए है। 

लेकिन इससे पूर्व ही 'प्रोजेक्ट के' के मेकर्स ने ये बड़ी फेस्टिवल डेट लॉक कर दिया गया है। अब ऐसे में या तो राम चरण और प्रभास के मध्य अगली साल जनवरी में संक्रांति के मौके पर मेगा बॉक्स ऑफिस क्लैश देखने के लिए मिल रही है। या फिर... राम चरण की आरसी 15 की रिलीज डेट में ही मेकर्स बदलाव की सोच सकते है।

महाशिवरात्रि पर दीपिका और प्रभास ने अपने फैंस को दिया खास तोहफा

अनुपम का नाम लिए बिना ही प्रकाश राज ने कसा तंज, कहा- "उन्हें जिंदगी भर बोलना..."

राणा दग्गुबाती की वेब सीरीज को देख दीवाने हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -