अनुपम का नाम लिए बिना ही प्रकाश राज ने कसा तंज, कहा-
अनुपम का नाम लिए बिना ही प्रकाश राज ने कसा तंज, कहा- "उन्हें जिंदगी भर बोलना..."
Share:

बीते वर्ष बड़े पर्दे पर ताबड़तोड़ कमाई करने वाली ब्लॉकबस्टर मूवी 'द कश्मीर फाइल्स' को जहां एक तरह लोगों का भरपूर प्यार मिला था। वहीं इस मूवी की रिलीज से पहले से शुरू हुए विवाद अभी तक शांत होने का नाम ही नहीं ले रहा है। कश्मीरी हिंदुओं के पलायन और उनके साथ हुए दर्दनाक दुर्घटना की कहानी पर्दे पर लाने वाली कश्मीर फाइल्स को लेकर पूरी मूवी इंडस्ट्री से लेकर देश तक दो गुटों में बट गया था। अच्छी बात तो यह है कि इसको लेकर आरोप-प्रत्यारोपों का सिलसिला अभी भी जारी है। हाल ही में अनुपम खेर ने बीते दिनों प्रकाश राज द्वारा 'द कश्मीर फाइल्स' को बकवास फिल्म बताने पर मुंहतोड़ जवाब दिया है।  

प्रकाश राज पर फूटा अनुपम खेर का गुस्सा: बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर, जिन्होंने निर्देशक विवेक अग्निहोत्री की मूवी 'द कश्मीर फाइल्स' में अहम भूमिका अदा की थी उन्होंने हाल में मूवी के बारे में अभिनेता प्रकाश राज की आलोचनात्मक टिप्पणियों पर उन्हें करारा जवाब दिया है। अनुपम ने इस बारें में बोला है कि वह हमेशा ईमानदारी में विश्वास करते हैं और दूसरे लोग जो चाहें उस पर विश्वास कर सकते हैं। गौरतलब है, प्रकाश राज ने केरल मूवी फेस्टिवल के दौरान 'द कश्मीर फाइल्स' पर कमेंट किया था और विवेक अग्निहोत्री के झूठे दावे का भी मजाक उड़ाया था कि मूवी को ऑस्कर के लिए चुना जा चुका था।

प्रकाश राज के बयान पर अनुपम का दो टूक बयान: केरल मूवी फेस्टिवल में प्रकाश राज ने बोला था, 'द कश्मीर फाइल्स बकवास मूवीज में से एक है, लेकिन हम जानते हैं कि इसे किसने प्रोड्यूस भी किया था। बता दें कि अंतरराष्ट्रीय ज्यूरी ने भी उन पर थूका, लेकिन वे अब भी बेशर्म हैं। इस फिल्म का निर्देशक अभी भी बोल रहा है, मुझे ऑस्कर क्यों नहीं मिल रहा है? उसे भास्कर भी नहीं मिलेगा।' प्रकाश राज के इस बयान पर रिएक्ट करते हुए अनुपम खेर ने एक इंटरव्यू में बोला है कि, 'अपनी अपनी औकात की बात करते हैं। कुछ लोगों को जिंदगी भर झूठ बोलना पड़ता है। कुछ जिंदगी भर सच बोलते हैं। मैं उन लोगों में से दूं जो जिंदगी भर सच बोल के जिंदगी जिये हैं, जिसको झूठ बोलकर जीना है वह उसकी मर्जी है।'

नेपोटिज्म पर आया आदित्य चोपड़ा का बड़ा बयान, कहा- इस वजह से नहीं बना पाए भाई को बड़ा स्टार

आमिर खान ने इस अभिनेता संग शेयर की अपनी तस्वीर

'स्वरा भास्कर का निकाह इस्लाम में मान्य नहीं..', मुफ़्ती यासीर नदीम और RJ सायमा में हुई Twitter वॉर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -