महाशिवरात्रि पर दीपिका और प्रभास ने अपने फैंस को दिया खास तोहफा
महाशिवरात्रि पर दीपिका और प्रभास ने अपने फैंस को दिया खास तोहफा
Share:

बॉलीवुड की डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण की मूवी 'पठान' इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर हंगमा मचा रही है। 'पठान' के साथ नए रिकॉर्ड्स कायम करने वाली एक्ट्रेस ने अपने फैंस को जल्द एक और तोहफा देने की तैयारी भी कर चुके है। दरअसल, महाशिवरात्रि के अवसर पर आज दीपिका ने प्रभास और अमिताभ बच्चन स्टारर मच अवेटिड मूवी  'प्रोजेक्ट के' की रिलीज डेट और मूवी का पहला पोस्टर रिलीज भी कर चुके है। यह फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं हैनहीं बताई जा रही है। 

इस दिन रिलीज होगी 'प्रोजेक्ट के': बता दें कि कुछ समय पहले दीपिका पादुकोण और साउथ सिनेमा के सुपरस्टार प्रभास ने अपनी एक्शन थ्रिलर मूवी 'प्रोजेक्ट के' की रिलीज डेट की घोषणा कर दी है। ऐसा करने के लिए दोनों कलाकारों ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर मूवी  का फर्स्ट पोस्टर भी साझा किया है। अभिनेताओं द्वारा साझा किए गए पोस्टर में एक बड़ा सा हाथ दिखाई दे रहा है, इसकी तरफ तीन बंदूकधारी लोग बंदूक ताने खड़े हैं। इसके साथ ही पोस्टर पर रिलीज डेट भी लिखी हुई है, खबरों का कहना है कि 'पोजेक्ट के' अगले साल यानी 12 जनवरी 2024 को रिलीज होने जा रही है।

दो पार्ट्स में रिलीज होगी 'प्रोजेक्ट के': दीपिका ने पोस्टर  शेयर करते हुए लिखा, 'प्रोजेक्ट के 12 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाने वाली है। हैप्पी महाशिवरात्रि।' इस साइंस फिक्शन फिल्म से दीपिका पादुकोण साउथ इंडस्ट्री में कदम  रखने वाली है। मूवी में उनके साथ 'बाहुबली' प्रभास और महनायक अमिताभ बच्चन भी दिखाई देने वाले है। खबरें 'प्रोजेक्ट के' एक तेलुगू साइंस फिक्शन मूवी है। खबरों का कहना है कि नाग अश्विन द्वारा निर्देशित फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है और यह दो पार्ट्स में रिलीज की जाने वाली है। फिल्म का पहला पार्ट लोगों के बीच सस्पेंस बनाने का काम करेगा, वहीं दूसरे पार्ट में इसके सभी पत्ते खुलकर आने वाले है।

सिद्धिविनायक मंदिर जाना कार्तिक को पड़ गया भारी, घट गई ये घटना

गोदरेज कम्पनी ने ख़रीदा राज कपूर का बंगला...जानिए किस चीज की तैयारी में है कंपनी

अनन्या पांडे हुई The Night Manager की मुरीद, तारीफ में कह डाली ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -