'पुष्पा' फिल्म देखते ही दर्शक हुए अल्लू अर्जुन के दीवाने, दिए ये रिएक्शन
'पुष्पा' फिल्म देखते ही दर्शक हुए अल्लू अर्जुन के दीवाने, दिए ये रिएक्शन
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के जाने माने मशहूर अभिनेता अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म पुष्पा द राइज दस्तक दे चुकी है. फिल्म में अल्लू के साथ रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana) लीड किरदार में हैं. बहुत वक़्त से प्रशंसक इस फिल्म की रिलीज की प्रतीक्षा कर रहे थे तथा अब फाइनली फिल्म रिलीज हो गई है तो थिएटर के बाहर ऑडियंस की भीड़ लग गई है. फिल्म को अब तक क्रिटिक्स से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है.

वहीं सोशल मीडिया पर भी फिल्म देखने के पश्चात् लोग फिल्म की सराहना कर रहे हैं. कोई इस फिल्म को अल्लू अर्जुन के करियर की बेहतरीन फिल्म बता रहा है तो कोई इस फिल्म को ब्लॉकबस्टर बता रहा है. ओवरऑल फिल्म को सकारात्मक प्रतिक्रिया ही मिल रही है. दर्शकों के ट्विटर रिव्यू आप ऊपर स्लाइड में देख सकते है.

सुकुमार द्वारा निर्देशित इस फिल्म में देवी श्री प्रसाद ने म्यूजिक दिया है. फिल्म की सिनेमाटोग्राफी रशियन सिनेमाटोग्राफर Miroslaw Kuba Brozek ने किया है तथा एडिट कार्तिका श्रीनिवास ने किया है. मूवी को 250 करोड़ के बजट में बनाया है तथा इसमें अल्लू अर्जुन और रश्मिका के अतिरिक्त जगपति बाबू, प्रकाश राज, धनंनजय, सुनिल तथा राव रमेश जैसे कई स्टार्स सम्मिलित हैं. फिल्म तेलुगु में रिलीज हुई है तथा साथ ही इसके डब वर्जन तमिल, मलयालम, कन्नड़ एवं हिंदी भाषा में रिलीज हुए हैं.

मलेशिया ने बड़े पैमाने पर नए साल के जश्न पर प्रतिबंध लगाया

अलविदा 2021: इन सितारों के लिए खास रहा 2021, बंधे शादी के बंधन में

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद 50वें विजय दिवस समारोह में भाग लेने के लिए बांग्लादेश दौरे पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -