पुलिस ने डकैती करने वाले सात लोगों को गिरफ्तार
पुलिस ने डकैती करने वाले सात लोगों को गिरफ्तार
Share:

पुरी टाउन पुलिस ने गुरुवार को जगन्नाथ बल्लाव पार्किंग क्षेत्र से एक गिरोह के सात लोगों की गिरफ्तारी के साथ एक संदिग्ध बोली को नाकाम कर दिया और उनके पास से एक देसी रिवाल्वर सहित कई हथियार जब्त किए। आरोपियों की पहचान बिजिना उर्फ ​​बिजय प्रधान (40), अजु उर्फ ​​अजय प्रधान (36), बुलू बेहरा (38), रोहित कुमार साहा (24), धुना उर्फ ​​धीरेन जेना (30), टिंकू उर्फ ​​उत्तम मोहंती (32) के रूप में हुई है। 

रिपोर्ट के अनुसार यह गिरोह पुरी शहर के देवीघाट के पास स्थित वेजिटेबल गोडाउन में डकैती की योजना बना रहा था। रात्रि गश्त के दौरान टाउन पुलिस ने एक छापेमारी की और गिरोह का भंडाफोड़ किया। गिरोह के सात सदस्यों को गिरफ्तार कर पुरी एसडीजेएम कोर्ट में भेज दिया गया। जब्त किए गए सामानों में दो लोहे की तलवारें, एक देश-निर्मित रिवॉल्वर, दो भरे हुए मिनरल वाटर की बोतलें, सात निपटान गिलास और दो खाली शराब की बोतलें शामिल हैं।

अंगुल में दुविधा के जोड़े मर जाता है: अपराध समाचार से अलग, ओडिशा के अंगुल में एक अलग घटना में विचलित, एक बुजुर्ग दंपति कथित रूप से श्वासावरोध (सांस फूलना) के कारण मृत पाया गया था। यह घटना कल देर रात हुई जब दंपति तेजी से सो रहे थे। यह बताया गया है कि हादसे के पीछे का कारण कमरे में बिजली का शॉर्ट सर्किट है, जब प्लास्टिक के पंखे में आग लग गई और बंद कमरा धुएं से भर गया। मृतक दंपति की पहचान दुखाबंधु साहू और उनकी पत्नी पांचाली के रूप में हुई है। इस दुखद घटना ने पूरे गाँव में एक चौंकाने वाली लहर भेज दी है और इलाके में निराशा की लहर दौड़ गई है।

चॉकलेट डे पर चॉकलेट देकर डॉक्टर ने महिला डॉक्टर संग की दुष्कर्म की कोशिश

आंध्र प्रदेश में जब्त हुआ 180 किलो गांजा, आठ अपराधी हुए गिरफ्तार

क्लिनिक में घुसकर अहमदिया मुस्लिम समुदाय के डॉक्टर की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -